डीलरों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : विभिन्न गांवों में तैनात राशन डीलरों ने बुधवार को सरकार व खाद्य आपूर्ति वि

By Edited By: Publish:Fri, 31 Oct 2014 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 31 Oct 2014 01:00 AM (IST)
डीलरों ने सरकार के 
खिलाफ किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : विभिन्न गांवों में तैनात राशन डीलरों ने बुधवार को सरकार व खाद्य आपूर्ति विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। डीलरों की मांग थी कि कश्मीर की डीलरों की तरह उन्हें भी स्थायी किया जाए। ऐसा नहीं होने पर उन्होंने अगले महीने से डिपो नहीं खोलने और सरकार व विभाग के खिलाफ प्रदर्शन का सिलसिला शुरू करने की चेतावनी दी।

डीलर संगठन के जिला अध्यक्ष जावेद मागरे ने कहा कि सरकार व खाद्य आपूर्ति विभाग हम लोगों के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। इसे अब किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम लोग भी पिछले काफी समय से यह मांग करते आ रहे हैं कि हमें विभाग में शामिल करके स्थायी किया जाए। सरकार ने कश्मीर के सभी डीलरों को स्थायी कर दिया है, लेकिन जम्मू संभाग में अभी तक कोई भी कदम नहीं उठाया गया है। यदि हम लोगों को इस माह के अंत तक स्थायी नहीं किया गया तो अगले महीने से कोई भी राशन डिपो नहीं खुलेगा और न ही राशन वितरण किया जाएगा।

वहीं, खाद्य आपूर्ति विभाग के एडी केवल कृष्ण का कहना है आचार संहिता लागू होने से पहले सरकार ने फैसला लिया है। अब जो भी होगा चुनाव संपन्न होने के बाद ही होगा। उन्होंने कहा कि जो भी डीलर डिपो बंद करने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी