टैंक तो बना दिया पर पाइप लाइन नहीं बिछाई

संवाद सहयोगी, कालाकोट : वार्ड नंबर पांच के लोगों में पीएचई विभाग के प्रति रोष देखा जा रहा है। लोगों

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Feb 2019 08:34 AM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 08:34 AM (IST)
टैंक तो बना दिया पर पाइप लाइन नहीं बिछाई
टैंक तो बना दिया पर पाइप लाइन नहीं बिछाई

संवाद सहयोगी, कालाकोट : वार्ड नंबर पांच के लोगों में पीएचई विभाग के प्रति रोष देखा जा रहा है। लोगों का कहना है कि वार्ड नंबर पांच में पानी की समस्या को देखते हुए पीएचई विभाग द्वारा 20 हजार गैलन क्षमता का पानी का टैंक बनाया गया है जिसे बने दो माह का समय हो गया है लेकिन अभी तक टैंक में पाइप लाइन नहीं पहुंचाई गई जिससे पानी का संकट वार्ड नंबर पांच में बरकरार है।

वार्ड नंबर पांच के पार्षद दरबारी लाल ने कहा कि वार्ड नंबर पांच के करीब 100 से 120 घरों में पानी का संकट लोगों को सर्दी गर्मी हर मौसम में परेशान कर रहा है और लोगों को दा ली गांव जो काफी दूरदराज है वहां से पानी लाकर कार्य चलाना पड़ रहा है। पीएचई को चाहिए कि वह लोगों की पानी की परेशानी को समझे और जल्द पानी के बने टैंक तक पाइप लाइन बिछाकर लोगों को पानी मुहैया करवाए ताकि लोगों के समक्ष जो पानी की समस्या है वह दूर हो सके।

इस संबंध में पीएचई विभाग के जेई पवन सेठी का कहना है कि टैंक निर्माण कार्य वार्ड नंबर पांच में पूरा कर लिया गया है और पाइप लाइन बिछाने का कार्य शेष है जिसे जल्द पूरा करने का कार्य विभाग करेगा ताकि पानी का जो संकट वार्ड नंबर पांच में है वह दूर हो सके।

chat bot
आपका साथी