कोरोना के राजौरी में छह व पुंछ में 13 नए मामले आए

जागरण संवाददाता पुंछ राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में दिनोंदिन कोरोना के मामले बढ़ते ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 May 2020 02:16 AM (IST) Updated:Sat, 30 May 2020 06:19 AM (IST)
कोरोना के राजौरी में छह व पुंछ में 13 नए मामले आए
कोरोना के राजौरी में छह व पुंछ में 13 नए मामले आए

जागरण संवाददाता, पुंछ : राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में दिनोंदिन कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जो लोग अन्य राज्यों व राज्य के अन्य हिस्सों से लौट रहे हैं, उनमें कोरोना के लक्षण पाए जा रहे हैं, जो प्रशासन के लिए चिता का विषय बने हुए हैं। शुक्रवार को दोनों जिलों में 19 कोरोना के मामले सामने आए, जिनमें 13 पुंछ जिले से और छह राजौरी जिले से हैं।

जिला आयुक्त पुंछ राहुल यादव ने कहा कि शुक्रवार को पुंछ जिले में 13 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से 11 मुंबई से लौटे हुए लोग शामिल हैं। उन्होंने कहा कि ये सभी लोग क्वारंटाइन में थे और अब इन्हें आगे के उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज राजौरी भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना के मामलों की संख्या बढ़कर 29 हो चुकी है। जिला आयुक्त ने कहा कि लोग घरों से बाहर न निकलें।

इसी तरह शुक्रवार को राजौरी से छह नए मामले सामने आए हैं। जिला आयुक्त राजौरी मुहम्मद नजीर शेख ने कहा कि छह में एक व्यक्ति कश्मीर के पुलवामा से लौटा है और पांच अन्य राज्यों से आए हैं। उन्होंने कहा कि सभी क्वारंटाइन में हैं और इन्हें आगे के उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज राजौरी में लाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों शारीरिक दूरी का पालन करने के साथ-साथ घरों से बाहर कम ही निकलें और अगर घरों से बाहर आते भी हैं तो मास्क पहन कर निकलें।

chat bot
आपका साथी