पहाड़ी होस्टल में रहने वाले विद्यार्थियों ने किया जोरदार प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : पहाड़ी होस्टल में रह रहे विद्यार्थियों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर जिला सचि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Oct 2017 03:01 AM (IST) Updated:Sun, 08 Oct 2017 03:01 AM (IST)
पहाड़ी होस्टल में रहने वाले विद्यार्थियों ने किया जोरदार प्रदर्शन
पहाड़ी होस्टल में रहने वाले विद्यार्थियों ने किया जोरदार प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : पहाड़ी होस्टल में रह रहे विद्यार्थियों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर जिला सचिवालय के गेट के बाहर नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द हमारी समस्याओं को दूर नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में इससे भी उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

शनिवार को पहाड़ी होस्टल में रह रहे विद्यार्थियों ने कहा कि हम लोगों को न तो सही खाना दिया जा रहा है और न ही होस्टल में मिलने वाली अन्य सुविधाएं मिल रही है। वार्डन भी विद्यार्थियों की किसी भी समस्या को दूर करने का कोई भी प्रयास नहीं कर रहा है। जिस कारण से होस्टल में रहने वाले विद्यार्थियों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विद्यार्थियों ने कहा कि एक तो समय पर खाना नहीं मिल रहा है और जो खाना दिया जा रहा है वह खाने के लायक ही नहीं है। इसके साथ साथ न तो वर्दी दी जाती है और न ही अन्य जरूरत का सामान। पहाड़ी सलाहकार बोर्ड के उपसभापति कुलदीप राज गुप्ता भी राजौरी के ही रहने वाले है और यहां के होस्टल की यह हालत है तो अन्य होस्टलों की क्या हालात होगी यह अंदाजा लगाया जा सकता है। विद्यार्थियों ने कहा कि जल्द से जल्द वार्डन को बदला जाए और होस्टल में जो फंड दिया जा रहा है उसकी जांच करवाई जाए और इसमें जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

इस संबंध में जानकारी मिलते ही तहसीलदार राजौरी सलाम दीन मौके पर पहुंचे। उन्होंने विद्यार्थियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी समस्याओं को दूर कर लिया जाएगा। जिसके बाद विद्यार्थियों ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया। विद्यार्थियों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द से जल्द हमारी समस्याओं को दूर नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी