टैंक का निर्माण करवा पानी की समस्या को सेना ने किया दूर

जागरण संवाददाता पुंछ सीमांत क्षेत्र बसूनी में हर मौसम में पीने के पानी की समस्या बनी रहती ह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Jul 2019 08:31 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jul 2019 06:40 AM (IST)
टैंक का निर्माण करवा पानी की समस्या को सेना ने किया दूर
टैंक का निर्माण करवा पानी की समस्या को सेना ने किया दूर

जागरण संवाददाता, पुंछ: सीमांत क्षेत्र बसूनी में हर मौसम में पीने के पानी की समस्या बनी रहती है। जिस कारण से सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

क्षेत्र में तैनात सेना के अधिकारियों ने लोगों की इस समस्या को देखते हुए गांव में चार हजार लीटर पानी के टैंक का निर्माण करवाकर सीमांत क्षेत्रों की इस समस्या को दूर किया। इस टैंक का उद्घाटन क्षेत्र के सरपंच द्वारा किया गया। इस अवसर पर सैन्य अधिकारियों ने कहा कि क्षेत्र में लोगों को पानी की काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा था। लोगों की समस्या को देखते हुए चार हजार लीटर पानी के टैंक का निर्माण करवा दिया ताकि लोगों को पर्याप्त मात्रा में पीने का पानी मिल सके। सैन्य अधिकारियों ने कहा कि अन्य कुछ सीमांत क्षेत्रों में भी इस तरह की समस्या बनी हुई है जिसे दूर करने का कार्य किया जा रहा है।

इस अवसर पर बोलते हुए सरपंच मुहम्मद सफीर ने कहा कि प्रशासन ने हम लोगों की इस समस्या को नहीं समझा, लेकिन सेना ने हमारी समय को समझा और पानी के टैंक का निर्माण करवाकर हमारी इस समस्या को दूर कर दिया है। अब गांव के लोगों को पीने के पानी की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। हम लोग सेना द्वारा करवाए गए कार्य की सराहना करते है। इस अवसर पर सैन्य अधिकारियों के साथ साथ गांव के पंच सरपंच व वरिष्ठ नागरिक भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी