यात्री शेड में साफ सफाई का बुरा हाल, लोग परेशान

संवाद सहयोगी कालाकोट म्युनिसिपल कमेटी की अनदेखी के चलते बस अड्डे पर स्थित यात्री शेड में

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Jun 2019 07:47 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2019 06:44 AM (IST)
यात्री शेड में साफ सफाई का बुरा हाल, लोग परेशान
यात्री शेड में साफ सफाई का बुरा हाल, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, कालाकोट: म्युनिसिपल कमेटी की अनदेखी के चलते बस अड्डे पर स्थित यात्री शेड में साफ सफाई न होने से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। आलम यह है कि यात्री शेड में कचरे गंदगी के कारण उठ रही दुर्गंध व मक्खियों के कारण शेड में वाहनों के इंतजार में बैठने वालों यात्रियों को सड़क पर खड़ा होकर वाहन का इंतजार करना पड़ रहा है। इस समस्या से राहत दिलाने को लेकर म्यूनिसिपल कमेटी भी ध्यान नहीं दे रही।

समाजसेवी व स्थानीय दुकानदार भारत भूषण का कहना है कि सफाई कर्मियों को चाहिए कि यात्री शेड की साफ सफाई के साथ बस अड्डे व मुख्य बाजार में साफ सफाई पर विशेष ध्यान दें, ताकि साफ सफाई का माहौल बना रहे। उन्होंने कहा कि जहां तक यात्री शेड में लगे पंखों का सवाल है तो वह भी खराब है। म्युनिसिपल कमेटी से मांग है कि यात्री शेड की साफ सफाई पर ध्यान देने के साथ ही यात्री शेड में लगे पंखे भी ठीक करवाएं जाएं।

वही इस संबंध में म्युनिसिपल कमेटी के अध्यक्ष विजय सूरी का कहना है कि सफाई कर्मियों से कहकर यात्री शेड की साफ सफाई करवाई जाएगी। यात्री शेड में कचरा गंदगी फैलाने को लेकर लोग भी कुछ हद तक जिम्मेदार हैं, क्योंकि कमेटी द्वारा यात्री शेड में छोटे डस्टबिन लगाए गए हैं। शेड में बैठने वाले लोगों को चाहिए कि जो कुछ भी वहां पर खाते पीते हैं उसे डस्टबिन में डालें, न कि जगह-जगह फैला कर कचरे को बढ़ावा दें। उन्होंने कहा कि जहां तक यात्री शेड में लगे पंखों का सवाल है तो दोनों पंखे जल्द ठीक करवाए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी