सीमांत क्षेत्रों बंकरों के साथ बिजली, सड़क व पानी कराएं मुहैया

जागरण संवाददाता, पुंछ : जम्मू-पुंछ लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद जुगल किशोर शर्मा ने पुंछ के बालाकोट

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Sep 2017 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 08 Sep 2017 03:00 AM (IST)
सीमांत क्षेत्रों बंकरों के साथ बिजली, सड़क व पानी कराएं मुहैया
सीमांत क्षेत्रों बंकरों के साथ बिजली, सड़क व पानी कराएं मुहैया

जागरण संवाददाता, पुंछ : जम्मू-पुंछ लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद जुगल किशोर शर्मा ने पुंछ के बालाकोट व बीजी सेक्टर का दौरा करके आम लोगों की समस्याएं सुनी। स्थानीय लोगों ने सीमावर्ती क्षेत्रों में सड़क, बिजली व पानी समेत अन्य मूलभूत ढांचा विकसित किए जाने की मांग उठाई। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि लोगों की हर समस्या को जल्द से जल्द दूर करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

सांसद को बालाकोट व बीजी सेक्टर के रहने वाले लोगों ने कहा कि आए दिन पाक सेना की गोलाबारी में हम लोगों का काफी नुकसान हो रहा है। लोग पिछले कई वर्ष से बंकरों के निर्माण के साथ साथ बेहतर सड़कों, पीने के पानी की बेहतर सुविधा के साथ साथ चिकित्सा केंद्रों व अति आधुनिक एंबुलेंस की मांग कर रहे हैं, लेकिन आज तक हम लोगों की किसी भी मांग को पूरा नहीं किया जा सका है। उन्होंने कहा कि अगस्त 2015 में पाक गोलाबारी में हमारे सात लोग मारे गए उस समय राज्य सरकार के कई मंत्री क्षेत्र के दौरे पर आए और उन्होंने हम लोगों को आश्वासन दिया था कि लोगों को जल्द पक्के बंकर भी मिलेंगे और अन्य सभी मांगों को भी जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। अभी तक न तो पक्के बंकर बने हैं और न ही किसी मांग को को पूरा किया गया। जिस कारण से लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए सांसद शर्मा ने कहा कि लोगों की जो भी समस्याएं है उन्हें जल्द दूर कर लिया जाएगा। पक्के बंकर बनाने का कार्य जल्द शुरू होगा, जिससे सीमावर्ती गांवों में रहने वाले लोग गोलाबारी के दौरान सुरक्षित रह सकें। इस मौके पर एमएलसी प्रदीप शर्मा के साथ साथ भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी