पुंछ पुलिस ने मनाया आतंकवाद विरोधी दिवस

आतंकवाद विरोधी दिवस पर वीरवार को पुंछ जिले में कई स्थानों पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। मुख्य कार्यक्रम पुलिस लाइन में हुआ। इस दौरान आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए शपथ समारोह का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 May 2020 05:11 AM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 06:19 AM (IST)
पुंछ पुलिस ने मनाया आतंकवाद विरोधी दिवस
पुंछ पुलिस ने मनाया आतंकवाद विरोधी दिवस

संवाद सहयोगी, पुंछ : आतंकवाद विरोधी दिवस पर वीरवार को पुंछ जिले में कई स्थानों पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। मुख्य कार्यक्रम पुलिस लाइन में हुआ। इस दौरान आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए शपथ समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसएसपी पुंछ रोमेश कुमार अंगराल ने की। इस मौके पर डीएसपी आपरेशन मनीष शर्मा, डीएसपी लाइन शहजान भट्ट, डीएसपी मुख्यालय अजीम कुरैशी सहित एसएचओ निशांत गुप्ता व अन्य अधिकारी विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

एसएसपी अंगराल ने पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकवाद देश का सबसे बड़ा दुश्मन है। कुछ राष्ट्र विरोधी ताकतें देश में आतंकवाद को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही हैं, ताकि देश का माहौल खराब किया जा सके। हमें सतर्क रहना है और देश विरोधी लोगों के मंसूबों को नाकामयाब करना है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पुलिस सबसे आगे लड़ रही है। आगे भी पुलिस इसी प्रकार आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में बढ़चढ़ कर भाग लेकर आतंकवाद को खत्म करने में पूरा सहयोग करेगी। कार्यक्रम के दौरान शारीरिक दूरी का पुरा ध्यान रखा गया।

chat bot
आपका साथी