सड़क हादसे में एक की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी पुंछ पुंछ जिले की मेंढर तहसील क्षेत्र एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:13 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:13 AM (IST)
सड़क हादसे में एक की मौत, दो घायल
सड़क हादसे में एक की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, पुंछ : पुंछ जिले की मेंढर तहसील क्षेत्र एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जगाल गांव से मेंढर की तरफ जा रही टाटा सूमो रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें सवार तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए उप जिला अस्पताल मेंढर पहुंचाया गया। इनमें से 62 वर्षीय मुहम्मद जमील पुत्र बदर दीन निवासी भाटाधार की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कालेज राजौरी रेफर कर दिया गया, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। मुहम्मद सदीक (70) पुत्र फकीर दीन और सफीदा बी (45) पत्नी मुहम्मद मुश्ताक का इलाज उप जिला अस्पताल मेंढर में चल रहा है, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिवार के सदस्यों के हवाले कर दिया गया है। व्यक्ति ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

संवाद सहयोगी, नौशहरा : नौशहरा के राजल थाथी गांव में 28 वर्षीय युवक ने पंखे के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल नौशहरा लाया, जहां पर मंगलवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार गौरव बख्शी पुत्र प्रेम बख्शी निवासी राजल थाथी सोमवार शाम को अपने घर में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। परिवार के सदस्यों ने जैसे ही गौरव का शव पंखे से लटका हुआ मिला और उसी समय पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल नौशहरा लाया यहां पर शव का पोस्टमार्टम मंगलवार की सुबह किया जाएगा। इस संबंध में पुलिस ने आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है। ऊधमपुर पुलिस ने 96 मवेशियों को करवाया मुक्त, 9 गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : पशु तस्करी को रोकने के लिए ऊधमपुर पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर जगह जगह विशेष नाके स्थापित कर रखे है ताकि मवेशी तस्करों के प्रति सख्त से सख्त कार्रवाई हो सके और तस्करी करके ले जा रहे मवेशियों को तस्करों के कब्जे से मुक्त करवाया जा सके।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने सोमवार को विभिन्न नाकों पर 9 वाहनों से 96 मवेशियों को मुक्त करवाने के बाद 9 लोगों को गिरफ्तार करके 9 वाहनों को भी जब्त कर लिया। इनमें ट्रक व टाटा मोबाइल शामिल है। पुलिस का कहना है कि इन सभी मवेशियों को अवैध तौर पर कश्मीर घाटी ले जाया जा रहा था। पकड़े गए लोगों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पुश तस्करी को रोकने के लिए हाइवे पर विशेष नाके स्थापित किए गए है कोई भी तस्कर इन नाकों से मवेशियों को लेकर नहीं गुजर सकता।

chat bot
आपका साथी