Poonch Murder Case: रिंकू हत्याकांड के आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

दिल्ली पुलिस व दिल्ली की सत्ताधारी सरकार भी रिंकू हत्याकांड के आरोपितों पर जल्द से जल्द कार्रवाई कर उन्हें कड़ी सजा दे साथ ही इस घटना पर कड़ा संज्ञान ले। अन्यथा विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल इस मामले पर चुप नहीं बैठेंगे और धरना-प्रदर्शन शुरू होंगे।

By Edited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 06:31 AM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 06:47 AM (IST)
Poonch Murder Case: रिंकू हत्याकांड के आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन
दिल्ली में पिछले कुछ समय से ऐसी षडयंत्र पूर्वक कई हिंदुओं की हत्याएं हो चुकी हैं

संवाद सहयोगी, पुंछ : दिल्ली में रिंकू शर्मा की हत्या को लेकर विश्व ¨हदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम नायब तहसीलदार कालाकोट बस्तीराम को ज्ञापन सौंपा, जिसमें उन्होंने रिंकू शर्मा के हत्यारोपितों को फांसी की मांग के साथ उसके घर वालों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की।

ज्ञापन सौंपते हुए विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारिणी जिला अध्यक्ष राकेश कुमार व बजरंग दल के ब्लाक अध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि दिल्ली में रिंकू शर्मा की जो हत्या की गई, वह एक षड्यंत्र के तहत की गई। हमारी मांग है कि इस वारदात को अंजाम देने में जो भी लोग संलिप्त थे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस व दिल्ली की सत्ताधारी सरकार भी रिंकू हत्याकांड के आरोपितों पर जल्द से जल्द कार्रवाई कर उन्हें कड़ी सजा दे, साथ ही इस घटना पर कड़ा संज्ञान ले। अन्यथा विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल इस मामले पर चुप नहीं बैठेंगे और धरना-प्रदर्शन शुरू होंगे। वहीं, उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि दिल्ली में पिछले कुछ समय से ऐसी षडयंत्र पूर्वक कई हिंदुओं की हत्याएं हो चुकी हैं और जहां तक रिंकू शर्मा की हत्या का मामला है तो वह हमारे संगठन का एक कार्यकर्ता था, जो श्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान के तहत कार्य करते हुए निधि संग्रह के लिए कुछ दिनों से कार्य कर रहा था।

उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं देश व समाज में बढ़ती जा रही हैं, जिनमें धर्म, मजहब के नाम पर हत्याएं हो रही हैं और यह सभी घटनाएं देश व समाज के प्रति चल रहे देशव्यापी षड्यंत्र को दर्शाती हैं, जिसे कभी सहन नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर सोनू शर्मा, विजय कुमार, सुरेश शर्मा, तरुण सिंह, नरेंद्र कुमार आदि संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी