Jammu Kashmir News: पुंछ में एलओसी के पास भारतीय सेना ने दो ग्रेनेड और बारूदी सुरंग को किया नष्ट

भारतीय सेना के जवान लगातार जम्मू-कश्मीर से आतंक का सफाया करने में लगे हुए हैं। आए दिन आतंकियों के नेटवर्क को नष्ट किया जा रहा है। आतंकियों की हर साजिश पर सेना के जवान पानी फेर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 27 May 2023 03:25 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2023 03:25 PM (IST)
Jammu Kashmir News: पुंछ में एलओसी के पास भारतीय सेना ने दो ग्रेनेड और बारूदी सुरंग को किया नष्ट
पुंछ में एलओसी के पास भारतीय सेना ने नष्ट की बारूदी सुरंग

जम्मू-कश्मीर, पीटीआई। भारतीय सेना ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास एक गांव में एक बारूदी सुरंग का पता लगाकर उसे नष्ट कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि मेंढर सेक्टर के मलिकपुर गांव में गश्त के दौरान सेना के जवानों को जंग लगी हालत में बारूदी सुरंग का पता चला था।

उन्होंने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई और बाद में बम निरोधक दस्ते ने नियंत्रित विस्फोट में बारूदी सुरंग को नष्ट कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि घुसपैठ रोधी बाधा प्रणाली के तहत अग्रिम इलाकों में बारूदी सुरंगें हैं जो कभी-कभी बारिश की वजह से दिखने लगती हैं। 

सुरक्षा बलों ने मेंढर सेक्टर में दो ग्रेनेड का भी पता लगाया। अधिकारियों ने इनको नष्ट कर दिया। उन्होंने बताया कि मेंढर कस्बे में एक खेत में काम कर रहे मजदूरों ने दो ग्रेनेड देखे। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस और सेना ने तुरंत इलाके की घेराबंदी कर दी और दोनों ग्रेनेड को सुरक्षित रूप से नष्ट कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी