पोस्टर लगाने पर झड़प, स्वास्थ्यकर्मी समेत पांच पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पुंछ : वार्ड 16 में पोस्टर लगाने के मामले को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता व आजाद उम्मी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Oct 2018 10:25 PM (IST) Updated:Wed, 03 Oct 2018 10:25 PM (IST)
पोस्टर लगाने पर झड़प, स्वास्थ्यकर्मी समेत पांच पर मामला दर्ज
पोस्टर लगाने पर झड़प, स्वास्थ्यकर्मी समेत पांच पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पुंछ : वार्ड 16 में पोस्टर लगाने के मामले को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता व आजाद उम्मीदवार के समर्थक आमने सामने हो गए। भाजपा कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिनमें एक स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी भी शामिल है।

मंगलवार रात को वार्ड 16 में पोस्टर लगाने के मामले को लेकर भाजपा व आजाद उम्मीदवार के समर्थक आमने सामने आ गए। इसके बाद भाजपा के समर्थक व उम्मीदवार एमएजसी प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में थाने के बाहर पहुंच गए और वहां पर प्रदर्शन का सिलसिला शुरू कर दिया। भाजपा के नेताओं ने आरोप लगाया कि आजाद उम्मीदवार के समर्थकों ने उनके कार्यकर्ता के साथ मारपीट की है। मामले को गंभीर होता देख एसएसपी पुंछ राजीव पांडे व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे भाजपा के नेताओं को आश्वासन दिया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इनमें जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। इसके बाद पुलिस ने बुधवार को पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिनमें एक स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी भी शामिल है।

इस संबंध में बात करने पर एसएसपी पुंछ राजीव पांडे का कहना है कि पोस्टर लगाने को लेकर विवाद हुआ वार्ड 16 में हुआ है। स्वास्थ्य विभाग के एक कर्मचारी सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वह आजाद उम्मीदवार के समर्थक है।

chat bot
आपका साथी