पीएचई विभाग के खिलाफ सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पुंछ : जिले की मेंढर तहसील के हरमुता गांव के लोगों ने मेंढर सुरनकोट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Nov 2017 03:03 AM (IST) Updated:Wed, 08 Nov 2017 03:03 AM (IST)
पीएचई विभाग के खिलाफ सड़क जाम कर किया प्रदर्शन
पीएचई विभाग के खिलाफ सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पुंछ : जिले की मेंढर तहसील के हरमुता गांव के लोगों ने मेंढर सुरनकोट सड़क मार्ग को जाम करके पीएचई विभाग व सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर दो दिन के अंदर अंदर पीने के पानी की सप्लाई को बहाल नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शनकारी नाजिम अली, मुहम्मद सादिक, अनवर हुसैन आदि ने कहा कि पिछले कई माह से क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है। जिस कारण से लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को तीन से चार किलोमीटर पैदल सफर तय करके पीने का पानी लाना पड़ रहा है। क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल करने के लिए एक बार नहीं कई बार पीएचई विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया गया, लेकिन इसके बावजूद भी क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल नहीं किया जा सका है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कई बार पीने की पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन किया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद पीने के पानी की सप्लाई को बहाल नहीं किया जा सका है। स्थानीय लोगों ने कहा कि अगर दो दिन के अंदर क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई बहाल न हुई तो जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी