नगर परिषद के प्रधान ने गली का निर्माण शुरू कराया

पार्षद प्रेम डोगरा का उनके क्षेत्र में लंबित गली की मांग को पूरा करने के लिए आभार जताया और कहा कि इसके निर्माण से उन्हें सुविधा होगी। वहीं नरेश शर्मा ने कहा कि शहर के प्रत्येक वार्ड में इस समय किसी भेदभाव के विकास कार्य जारी है और ये क्रम आने वाले दिनों में और तेज होगा। इसके अलावा अब केंद्रीय मंत्रियों

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Jan 2020 01:20 AM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 06:19 AM (IST)
नगर परिषद के प्रधान ने गली का निर्माण शुरू कराया
नगर परिषद के प्रधान ने गली का निर्माण शुरू कराया

जागरण संवाददाता, कठुआ : शहर के प्रत्येक वार्ड में बराबर विकास कार्य जारी रखने की नीति को आगे बढ़ाते हुए नगर परिषद के प्रधान नरेश शर्मा ने शनिवार को वार्ड नंबर 15 पटेल नगर में 5 लाख रुपये की लागत से बनने वाली गली का निर्माण शुरू कराया। इस मौके पर स्थानीय पार्षद एवं भाजपा के जिला प्रधान प्रेम नाथ डोगरा सहित पार्षद जोंगेद्र कुमार, कर्ण सिंह एवं अजय कुमार सहित स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

स्थानीय लोगों ने नगर परिषद के प्रधान नरेश शर्मा के साथ पार्षद प्रेम डोगरा का उनके क्षेत्र में लंबित गली की मांग को पूरा करने के लिए आभार जताया और कहा कि इसके निर्माण से उन्हें सुविधा होगी। वहीं, नरेश शर्मा ने कहा कि शहर के प्रत्येक वार्ड में इस समय बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य जारी है और यह क्रम आने वाले दिनों में और तेज होगा। इसके अलावा अब केंद्रीय मंत्रियों के दौरे के बाद नगर परिषद को विकास के लिए और फंड मिलने की उम्मीद जगी है। फंड मिलते ही समूचे शहर में विकास की बयार बहेगी। शहर में लंबित परियोजनाएं भी सिरे चढ़ेंगी। उनकी केंद्र में मोदी सरकार जमीनी स्तर के विकास के लिए काफी प्रयासरत है। पार्षद प्रेम नाथ डोगरा ने कहा कि उनके वार्ड में इससे पहले डीप ड्रेनेज का निर्माण हुआ। कुछ गलियों के भी निर्माण हुए हैं और तीन और नई गलियों के निर्माण के लिए टेंडर हो गए हैं। आने वाले दिनों में वार्ड में विकास तेजी से होगा। दो दिन पहले भी वार्ड एक में नगर परिषद प्रधान ने पांच लाख रुपये की लागत से पलगेतर मुहल्ले में निर्माण शुरू कराया।

chat bot
आपका साथी