सरकार के टूटने पर राजनीतिक दलों ने बैठकों और जनसंपर्क को किया तेज

जागरण संवाददाता, कठुआ : राज्य की गठबंधन सरकार के टूटने के बाद विधानसभा चुनाव के इंतजार में बैठे राजन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jun 2018 09:28 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jun 2018 09:28 PM (IST)
सरकार के टूटने पर राजनीतिक दलों ने बैठकों और जनसंपर्क को किया तेज
सरकार के टूटने पर राजनीतिक दलों ने बैठकों और जनसंपर्क को किया तेज

जागरण संवाददाता, कठुआ : राज्य की गठबंधन सरकार के टूटने के बाद विधानसभा चुनाव के इंतजार में बैठे राजनीतिक दलों ने अपनी सरगर्मियां शुरू करते हुए बैठकों और जनसंपर्क को तेज कर दिया है। इसी क्रम में रविवार को बरनोटी में नेशनल कांफ्रेंस ओबीसी सेल की जिला इकाई द्वारा बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी की ओबीसी सेल को-चेयरमैन अब्दुल गनी तेली विशेष रूप से उपस्थित होकर लोगों की समस्याओं को सुना और उनका हल निकालने का पूरा प्रयास करने का आश्वासन दिया।

अपने संबोधन में तेली ने राज्य में भाजपा-पीडीपी गठबंधन से बनी सरकार को आम लोगों की समस्याओं को हल करने में पूरी तरह से विफल बताया। उन्होंने कहा कि नेकां राज्य की सबसे पुरानी पार्टी है जिसके नेता यहा के आम लोगों की परेशानियों से पूरी तरह वाकिफ हैं। इसलिए नेकां ही राज्य की समस्याओं का समाधान कर सकती है। उन्होंने कहा कि अवाम, युवाओं को अब समझ में आ रहा है कि भाजपा व पीडीपी ने रियासत के युवाओं के साथ धोखा किया है। रोजगार युवाओं को सिर्फ घोषणाओं में ही मिला है। उन्होंने कहा कि नेशनल काफ्रेंस की एक ऐसी पार्टी है जो गरीब अवाम के हितो को लेकर कार्य करती है, युवाओं को रोजगार दिलाने में वचनबद्ध है। इसे अब आम लोग भी महसूस करने लगे हैैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी एक बार फिर से अपनी सरकार बनाने वाली है इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग पार्टी से जुड़ें ताकि सरकार बनते ही उनकी समस्याओं का समाधान किया जा सके।

बैठक के दौरान नेकां की नीतियों को आम जन के हित में बताते हुए कई युवाओं ने पार्टी का दामन थाम लिया। जिनका को-चेयरमैन ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इस दौरा पार्टी नेता नागेश सरमाल, गुरचरण सिंह, अंजू शर्मा ने पार्टी का दामन थामने वाले युवाओं से कहा कि एक कर्मठ कार्यकर्ता का क‌र्त्तव्य निभाते पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाए। इस दौरान शाम नारायण मेहता, हरजीत सिंह, पूर्व विधायक सागर चंद, सचिन सरमाल, परमवीर सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी