दीपिका रजावत के खिलाफ किया प्रदर्शन

नवरात्र के पवित्र दिनों में धर्म विशेष की भावना को आहत करने वाली तस्वीर ट्वीट करने के खिलाफ अधिवक्ता दीपिका रजावत के के खिलाफ युवाओं ने शुक्रवार को कॉलेज चैक पर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:22 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:22 AM (IST)
दीपिका रजावत के खिलाफ किया प्रदर्शन
दीपिका रजावत के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कठुआ : नवरात्र के पवित्र दिनों में धर्म विशेष की भावना को आहत करने वाली तस्वीर ट्वीट करने के खिलाफ अधिवक्ता दीपिका रजावत के के खिलाफ युवाओं ने शुक्रवार को कॉलेज चैक पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार से इस संबंध में कड़ी कार्रवाई किए जाने की माग की।

प्रदर्शनकारियों में विकास उपाध्याय ने कहा कि उनका विरोध प्रदर्शन दीपिका रजावत के विरुद्ध है, क्योंकि ट्वीटर पर उन्होंने हिंदुओं का अपमान करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म संबंधी टिप्पणी पूरी तरह से गलत है। वे हर धर्म का सम्मान करते हैं। कुछ लोग किसी भी धर्म संबंधी टिप्पणी कर आस्था को ठेस पहुंचाने का प्रयास करते हैं। स्वतंत्रता के नाम पर कानून से मिली छूट का लोग नाजायज फायदा उठा रहे हैं। लगातार हिंदुओं और हिंदू धर्म को निशाना बना रहे हैं। उनपर कानूनन कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, विकास शर्मा ने कहा कि किसी भी धर्म की आस्था पर प्रहार सही नहीं है। लिहाजा पुलिस और सरकार कार्रवाई करे।

chat bot
आपका साथी