समस्याओं को लेकर एसडीएम से मिले ग्रामीण

जनता पार्टी के मंडल प्रधान राजेंद्र बक्शी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को एसडीएम हीरानगर राकेश कुमार से मिला और उन्हें क्षेत्र की समस्यायों से अवगत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Jan 2020 06:51 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 06:51 PM (IST)
समस्याओं को लेकर एसडीएम से मिले ग्रामीण
समस्याओं को लेकर एसडीएम से मिले ग्रामीण

संवाद सहयोगी, हीरानगर: भारतीय जनता पार्टी के मंडल प्रधान राजेंद्र बख्शी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल सोमवार को एसडीएम राकेश कुमार से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि बारिश से हुए फसलों के नुकसान की कृषि विभाग ने रिपोर्ट बनाकर राजस्व विभाग को तो सौंप दी है, लेकिन अभी तक पटवारी कुछ गांवों में नहीं पहुंचे, उन्हें गांवों में भेजा जाना चाहिए। गुज्जर चक के राधेश्याम ने बताया कि सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी जारी है। कुछ लोगों के बंकर अभी तैयार नहीं हुए हैं, पीडब्ल्यूडी को बंकर निर्माण में तेजी लानी चाहिए। इस दौरान एसडीएम ने आश्वस्त करते हुए कहा कि सभी तहसीलदारों को अपने अपने क्षेत्र से फसल के नुकसान की रिपोर्ट तैयार करने के लिए कहा गया है। पटवारी गिरदावरी के हिसाब से रिपोर्ट बना रहे हैं। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को बंकर निर्माण में तेजी लाने के लिए कहा गया है। प्रतिनिधिमंडल में नरेश शर्मा, डॉ. हंस राज बडयाल, मनोहर लाल, राजेंद्र सिंह, सोमदत्त, सरपंच तिलक राज, रोहित, अश्विनी कुमार, दयाराम आदि भी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी