समर्थकों के साथ निकाला विजय जुलूस

समर्थकों के साथ निकाला विजय जुलूससमर्थकों के साथ निकाला विजय जुलूससमर्थकों के साथ निकाला विजय जुलूससमर्थकों के साथ निकाला विजय जुलूससमर्थकों के साथ निकाला विजय जुलूससमर्थकों के साथ निकाला विजय जुलूससमर्थकों के साथ निकाला विजय जुलूस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Oct 2019 07:45 PM (IST) Updated:Mon, 28 Oct 2019 06:39 AM (IST)
समर्थकों के साथ निकाला विजय जुलूस
समर्थकों के साथ निकाला विजय जुलूस

संवाद सहयोगी, हीरानगर: ब्लाक डेवलपमेंट काउंसिल के चेयरमैन पद का चुनाव जीतने के बाद करण कुमार ने शनिवार को अपने समर्थकों के साथ विजय रैली निकाली जो दोपहर बारह बजे सीमावर्ती गांव महाराजपुर से शुरू हुई।

सलालपुर, हरिया चक, बनयाडी, सांझ मोड़, मढीन व चडवाल से होती हुई बलासा खू पहुंची। इस दौरान लोगों ने जगह-जगह भव्य तरीके से स्वागत किया और जीत की मुबारकबाद दी। इस अवसर पर करण कुमार ने कहा कि क्षेत्र के सरपंच व पंचो के सहयोग से उन्हें चुनाव में जीत मिली है इसके लिए में सभी का आभारी हूं जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी गई है उसे इमानदारी से निभाते हुए जनता की सेवा करूंगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों की अनेक समस्याएं हैं, जिन का समाधान करवाने के लिए सरपंच पंचो को साथ लेकर संघर्ष करूंगा। इस अवसर पर सरपंच योगेश सिंह, भारत भूषण, विनय शर्मा, राकेश चौधरी, मक्खनी, अशोक कुमार, लक्की भगत, ओमप्रकाश, निर्मल कांता, रीना चिब, रीतू वर्मा, विजय कुमार व जगदीश सिंह आदि भी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी