मंदिरों को जाने वाले रास्तों को भी किया सील

पर रोक लगाने के आदेश के बाद बुधवार को पहले नवरात्र पर माता सुकराला देवी माता बाला सुंदरी और दौले . जौडे माता के रास्तों को कंटीली तार लगाकर लॉकडाउन कर दिया गया । नवरात्रों के दौरान मंदिरों में भीड ना जुटे इसके लिए पुलिस प्रशासन काफी गंभीर है। जिसकों लेकर प्रशासन द्वारा लगाये गए मजिस्टेट औ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Mar 2020 12:46 AM (IST) Updated:Thu, 26 Mar 2020 06:17 AM (IST)
मंदिरों को जाने वाले रास्तों को भी किया सील
मंदिरों को जाने वाले रास्तों को भी किया सील

संवाद सहयोगी, बिलावर: अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट संदेश कुमार शर्मा ने कोरोना वायरस के चलते चैत्र नवरात्र पर बिलावर के देवीय स्थलों पर लॉकडाउन किया हुआ है। इस दौरान भक्तों की आमद और पूजा पर रोक लगाने के आदेश के बाद बुधवार को पहले नवरात्र पर माता सुकराला देवी, माता बाला सुंदरी और दौले जौड़े माता के रास्तों को कंटीली तार लगाकर लॉकडाउन कर दिया गया। नवरात्रों के दौरान मंदिरों में भीड़ ना जुटे, इसके लिए पुलिस प्रशासन काफी गंभीर है। इसें लेकर प्रशासन द्वारा लगाये गए मजिस्टेट और पुलिस टीमें लगातार प्रयास कर रही है, लोग घरों में ही रहें, ताकि मंदिरों मे भीड़ जमा न हो पायें। एडीसी के निर्देश के बाद डयूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदारों के साथ पुलिस टीमों ने माता के मंदिरों के जाने वाले रास्तों को लॉकडाउन किया हुआ था। एसएचओ इंस्पेक्टर जोगिद्र सिंह चिब के नेतृत्व में पुलिस टीम ने माता दौले जौडे के जाने वाली कटली के रास्तें को बिलावर के आर्मी कैंप के पास कंटीले तार लगाकर लॉकडाउन किया हुआ था, जिसमें डयूटी मजिस्ट्रेट कृष्ण लाल तैनात थे।

माता सुकराला देवी के रास्ते को कोर्ट के पास पुलिस ने ब्लॉक किया हुआ है। फितर चौक पर लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने के लिए नाकेबंदी की हुई थी, जिससे लोगों को चौक चौराहों पर बेमतलब ना आने की अपील की। यहां लोगों से पुलिस यही अपील करती नजर आई कि वे घरों से बाहर ना आयें। एतिहातन वाहनों की आवाजाही को रोकने का प्रयास पुलिस द्वारा किया गया। पुलिस कर्मी लोगों से विनम्र तरीके से घरों में ही रहने की अपील करते नजर आये, इसके आलावा तहसीलदार डॉ.विशाल सिंह परिहार ने कोरोना को लेकर जनता से पूरी तरह से एतिहात बरतने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोग घरों में रहें।। करियाना दुकानदारों से लोगों को होम डिलेवरी करने की अपील की, ताकि लोग घरों से कम बाहर निकले।

chat bot
आपका साथी