खानपुर पंचायत में सड़क जर्जर

गांव में अभी तक सड़कों की बुरी हालत है। यहाँ अभी तक यहां पर ब्लैक टॉप का काम शुरू नहीं हुआ है। कई बार विभाग को इसके बारे में बता चुके हैं। लेकिन उन अधिकारियों का ध्यान इस सड़क की ओर नहीं जाता

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 07:47 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 07:47 PM (IST)
खानपुर पंचायत में सड़क जर्जर
खानपुर पंचायत में सड़क जर्जर

संवाद सहयोगी, चड़वाल: पंचायत खानपुर के लोग खस्ताहाल सड़क की वजह से काफी परेशान हैं। क्षेत्र के सड़कों की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि लोगों का वहां से गुजरना भी मुश्किल हो गया है।

स्थानीय निवासी राजकुमार का कहना है कि आस-पास के गांवों में सड़कों को ठीक कर दिया गया है, उनके गांव में अभी तक सड़कों की हालत काफी जर्जर है। यहाँ अभी तक यहां पर ब्लैक टॉप का काम  शुरू नहीं हुआ है। कई बार  विभाग को इसके बारे में बता चुके हैं, बावजूद अधिकारियों का ध्यान इस सड़क की ओर नहीं जा रहा है। बारिश  का मौसम  जब भी आता है तो सड़कों पर इतने बड़े-बड़े खड्डे बने हुए हैं और उसमें पानी भर जाता है। बारिश की वजह से खड्डे तक नहीं दिखते हैं, जिसके कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। गांव की सरपंच अनिता वर्मा ने कहा कि सड़कों की वर्तमान हालात से संबंधित विभाग के अधिकारी भी अवगत हैं, फिर भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। अगर जल्द ही सड़कों का काम शुरू नहीं किया गया तो सड़क पर उतरने को मजबूर हो जाएंगे।

chat bot
आपका साथी