जर्जर सड़क की हुई मरम्मत, अब विस्तारीकरण की मांग

क्षेत्र में सड़कों दशा हो रहा है सुधार क्षेत्र में सड़कों दशा हो रहा है सुधार क्षेत्र में सड़कों दशा हो रहा है सुधार क्षेत्र में सड़कों दशा हो रहा है सुधार क्षेत्र में सड़कों दशा हो रहा है सुधार क्षेत्र में सड़कों दशा हो रहा है सुधार क्षेत्र में सड़कों दशा हो रहा है सुधार क्षेत्र में सड़कों दशा हो रहा है सुधार क्षेत्र में सड़कों दशा हो रहा है सुधार क्षेत्र में सड़कों दशा हो रहा है सुधार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 06:53 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:53 PM (IST)
जर्जर सड़क की हुई मरम्मत, अब विस्तारीकरण की मांग
जर्जर सड़क की हुई मरम्मत, अब विस्तारीकरण की मांग

संवाद सहयोगी, हीरानगर : सीमावर्ती क्षेत्र के गांवों को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने वाली चढ़वाल-बोबिया सड़क का चकडा तक विस्तारीकरण के बाद ग्रेफ ने चकडा से लडवाल तक साढ़े चार किलोमीटर जर्जर सड़क पर तारकोल बिछा कर लोगों की मांग को पूरा कर दिया है।

क्षेत्र निवासी अजीत कुमार, किशोरी लाल, गणेश दास, मदनलाल, शाम लाल का कहना है कि चकडा से लडवाल तक सड़क की हालत काफी खस्ता हो चुकी थी, जिससे बोबिया क्षेत्र के ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही थी। अब लडवाल से चकडा तक तो ग्रेफ ने तारकोल बिछा दी है, लेकिन करोल कृष्णा से पानसर यानि 11 किलोमीटर सड़क का विस्तारीकरण भी सरकार को जल्द करवाना चाहिए , जिसकी डीपीआर बना कर पीडब्ल्यूडी ने भेजी है। ग्रेफ के सेकेंड कमांडेंट सुरेश कुमार का कहना है कि बोबिया चकडा तक सड़क पर तारकोल बिछा दी गई है। इस समय तरना नाला  ए बी तथा सन्याल नाले के पुलों का निर्माण कार्य भी तेजी से चल रहा है, इनके बनने से लोगों को आने जाने की बेहतर सुविधा मिलेगी।

chat bot
आपका साथी