रामलीला फेस्टिवल में रामकोट क्लब अव्वल

रामनाटक क्लब चड़वाल द्वारा सोनू स्नोच अजय सुमबड़ियाशशिपाल और मंगा वर्मा की याद में एक दिवस्य रामलीला फेस्टिवल आयोजित किया गया।फेस्टिवल में रामकोट कूटाजतवालमढीनमेलाशेरपुरखण्डवाल गुड़ा मुण्डिया की कुल आठ क्लबों ने भाग लिया।कलाकारों ने बेहतरीन प्रस्तुतियां पेश कीं।। श्री रघुनाथ रामलीला क्लब रामकोट ने रावण वेदपति सम्बाद का ²श्य प्रस्तृत कर लोगों को तालियां बजाने और बाहबाहि करने के लिए मजबूर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 05:30 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 05:30 PM (IST)
रामलीला फेस्टिवल में रामकोट क्लब अव्वल
रामलीला फेस्टिवल में रामकोट क्लब अव्वल

संवाद सहयोगी, रामकोट : रामनाटक क्लब चड़वाल ने सोनू स्नोच, अजय सुमबड़िया, शशिपाल और मंगा वर्मा की याद में एक दिवसीय रामलीला फेस्टिवल आयोजित किया, इसमें रामकोट,कूटा,जतवाल,मढीन,मेला, शेरपुर, खंडवाल, गुड़ा मुण्डिया की कुल आठ क्लबों ने भाग लिया। इस दौरान कलाकारों ने बेहतरीन प्रस्तुतियां पेश कीं।

श्री रघुनाथ रामलीला क्लब रामकोट ने रावण वेदपति संवाद का दृश्य प्रस्तुत कर लोगों को तालियां बजाने और वाहवाही करने के लिए मजबूर कर दिया। वहीं मढीन की क्लब ने रावण- मेघनाद संवाद से दर्शकों का मन मोह लिया। मुख्य अतिथि गंगाधर महाराज ने रामकोट और मढ़ीन को संयुक्त रूप से प्रथम पुरस्कार दिए। इस मौके पर सरपंच सीमांत शर्मा, चौकी प्रभारी रोहित महाजन भी उपस्थित रहे। राम नाटक क्लब चड़वाल के प्रधान अजय भारती, रामपाल शर्मा, पुरुषोत्तम शर्मा, अजय शर्मा, बिट्टू टॉक आदि ने मेहमान कलाकारों का धन्यवाद करते हुए बताया कि इस बार की तरह यहाँ पर हर साल फेस्टिवल प्रतियोगिता करवाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी