टोल प्लाजा और मोटर व्हीकल एक्ट को विरोध

टोल प्लाजा और मोटर व्हीकल एक्ट को हटाए जाने का विरोध में काग्रेंस कार्यकतओं ने की पत्रकारवार्ता ।टोल प्लाजा और मोटर व्हीकल एक्ट को हटाए जाने का विरोध में काग्रेंस कार्यकतओं ने की पत्रकारवार्ता ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 12:13 AM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 06:16 AM (IST)
टोल प्लाजा और मोटर व्हीकल एक्ट को विरोध
टोल प्लाजा और मोटर व्हीकल एक्ट को विरोध

संवाद सहयोगी, कठुआ: कठुआ कांग्रेस कमेटी ने सांबा में लगाए गए टोल प्लाजा और मोटर व्हीकल एक्ट को हटाए जाने की मांग करते हुए विरोध करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए कहा कि भाजपा जम्मू के लोगो को कई तरह के टैक्स लगाकर परेशान कर रही है, जिसका विरोध करते है। केन्द्र सरकार से मांग करते है कि जल्द से जल्द टोल प्लाजा और मोटर व्हीकल एक्ट को हटाया जाए, ताकि जम्मू के लोगों को राहत मिल सके।

शनिवार को कांग्रेस नेता पकंज डोगरा ने पत्रकारवार्ता के दौरान कहा कि जम्मू के लोगों ने भाजपा को 25 सीटें देकर जम्मू से हो रहे भेदभाव को खत्म करने के आश्वासन दिया था, लेकिन आज भाजपा जम्मू के लोगों को धोखा देकर कई तरह के टैक्स लगा रही है। जिसमें टोल प्लाजा और मोटर व्हीकल एक्ट शामिल है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले नितिन गडकरी ने मोटर व्हीकल कानून लाया है जो लोगो के हित में नहीं है। अगर कोई व्यक्ति अपने काम के लिए बैंक से लोन लेकर गाड़ी लेता है तो उसे नंबर लगवाने के लिए 9प्रतिशत फीस देनी पड़ता हैं। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द टोल प्लाजा और मोटर व्हीकल एक्ट वापिस लिया जाए नहीं तो कांग्रेस सड़को पर उतरकर कड़ा विरोध करेगी।

chat bot
आपका साथी