आश्वासन के बाद कर्मियों ने हड़ताल वापस ली

कार्यालय में कर्मचारियों से मारपीट मामले में विभागीय कर्मचारी लगातार चौथे दिन भी धरने पर रहे और प्रदर्शन करते हुए अन्य आरोपियों को पकड़ने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jan 2020 06:27 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jan 2020 10:00 PM (IST)
आश्वासन के बाद कर्मियों ने हड़ताल वापस ली
आश्वासन के बाद कर्मियों ने हड़ताल वापस ली

संवाद सहयोगी, कठुआ : डीसी के आश्वासन के बाद बिजली कर्मचारियों ने डीसी से कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद हड़ताल वापस ले ली है। इससे पहले नगरी बिजली विभाग कार्यालय में कर्मचारियों से मारपीट मामले में विभागीय कर्मचारी लगातार चौथे दिन भी धरने पर बैठे रहे और प्रदर्शन करते हुए अन्य आरोपितों को पकड़ने की मांग की।

धरने में बैठे कर्मचारियों ने कहा कि जब तक अन्य आरोपितों को पकड़ा नहीं जाता, तब तक धरना प्रदर्शन ऐसे ही चलता रहेगा। विभाग के कार्यकारी अभियंता कार्यालय परिसर में प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कर्मचारी दिन रात और मौसम की विकट परिस्थितियों में भी अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। बावजूद इसके उन्हें निशाना बनाया जाना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस जब तक अन्य आरोपितों को नहीं पकड़ लेती, तब तक बिजली बहाल नहीं की जाएगी। उधर, विरोध के बीच वीरवार रात दो बजे के लगभग नगरी इलाके में बिजली बहाल कर दी गई, लेकिन खोख्याल और मीरपुर राम के इलाके में शुक्रवार दिनभर बिजली बंद रही।

नगरी चौकी प्रभारी संदीप चाढ़क ने बताया कि एक आरोपित हैप्पी को नगरी से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही सभी आरोपित गिरफ्त में होंगे, लेकिन देर शाम डीसी और एसएसपी से आश्वासन मिलने के बाद हड़ताल समाप्त करने की घोषणा की।

chat bot
आपका साथी