युवक ने अटल सेतु से लगाई छलाग, अब शव की तलाश

संवाद सहयोगी बसोहली पंजाब के दीनानगर से अटल सेतु पर होली मनाने आये युवक ने सेतु से पानी में छल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 12:12 AM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 12:12 AM (IST)
युवक ने अटल सेतु से लगाई छलाग, अब शव की तलाश
युवक ने अटल सेतु से लगाई छलाग, अब शव की तलाश

संवाद सहयोगी, बसोहली : पंजाब के दीनानगर से अटल सेतु पर होली मनाने आये युवक ने सेतु से पानी में छलाग लगा दी। कई घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का शव बरामद नहीं हो पाया है।

सोमवार दोपहर बाद पंजाब के दीनानगर से युवाओं की एक टोली अटल सेतु देखने के लिए आई हुई थी। इस बीच एक युवक ने पानी में स्नान करने की बात कह अचानक छलांग लगा दिया। जैसे ही युवक ने छलाग लगाई तो पंजाब और जम्मू पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों ने एक दूसरे के इलाके में छलाग लगाने की बात कहने लगे। नायब तहसीलदार जाकिर हुसैन और थाना प्रभारी सिकंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे, लेकिन झील में डूबे युवक का न तो कोई पता चल पाया और ना ही उसका शव मिला। उसके साथ आये साथियों ने बताया कि छलांग लगाने वाला युवक बिहार का रहने वाला है और मौजूदा समय में पंजाब के दीनानगर में रहता है। मृतक की उम्र 24 वर्ष बताई गई। पंजाब और जम्मू कश्मीर की पुलिस शव को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

पंजाब पुलिस के अटल सेतु नाका के इंचार्ज का कहना है कि युवक ने जम्मू कश्मीर में छलांग लगाई है, वहीं एसएचओ बसोहली सिकंदर चौहान का कहना है कि पंजाब पुलिस का मामला है। इसके बावजूद पंजाब पुलिस को मोटर वोट मुहैया करवाकर शव को ढूंढने के प्रयास किए जा रहे हैं। बाक्स-----

कहीं सुसाइड प्वाइंट ना बन जाये अटल सेतु

युवक के छलांग लगाने से लोगों को आशंका है कि भारत के चौथे केबल स्टे्यड ब्रिज अटल सेतु कहीं सुसाइड प्वाइंट बनकर ना रह जाये। दोनों और कड़ा पहरा होने के बावजूद लोग झील में छलांग लगाने लगे हैं। हालांकि, पुलिस टीम तैनात रहती है, लेकिन कस्बे के लोगों की माग है कि सेतु पर गोताखोरों के दल को तैनात किया जाए। अगर प्रशासन ने गोताखोरों का दल तैनात नहीं किया तो आने वाले दिनों में इस पुल का नाम भी बदल सकता है। ज्ञात रहे कि अटल सेतु पर अब तक पंजाब के दो लोग एवं बसोहली का एक युवक छलाग लगाकर अपनी जान दे चुका है।

chat bot
आपका साथी