मिनी बस चालकों के खिलाफप्रशासन हुआ सख्त

संवाद सहयोगी बिलावर उपजिला प्रशासन ने मिनी बस चालकों को डीएफओ कार्यालय के पास बने मेटाडोर स्ट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 05:20 AM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 05:20 AM (IST)
मिनी बस चालकों के खिलाफप्रशासन हुआ सख्त
मिनी बस चालकों के खिलाफप्रशासन हुआ सख्त

संवाद सहयोगी, बिलावर : उपजिला प्रशासन ने मिनी बस चालकों को डीएफओ कार्यालय के पास बने मेटाडोर स्टैंड (मिनी बस स्टैंड) से सवारी उठाने का निर्देश दिया था, लेकिन आदेश को ठेंगा दिखाते हुए मिनी बसों को ना ले जाकर नाज पुल के पास से ही सवारी उठाते रहे जो कि लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

प्रशासनिक आदेशों की अनदेखी करने वाले मिनी बस चालकों के खिलाफ शुक्रवार को पुलिस प्रशासन के आदेश की अनदेखी कर नाज पुल के पास लगने वाली मिनी बसों के कारण जाम से निजात दिलाने के लिए म्यूनिसिपल कमेटी के अध्यक्ष उमाकात बसोत्रा, तहसीलदार पंकज शर्मा और एसएचओ इंस्पेक्टर सुनील शर्मा ने नाज पुल से सवारी उठाने के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार करते हुए सभी मिनी बसों को स्टैंड से खोलने का निर्देश दिया। साथ ही कहा कि अगर चालक मनमानी करते पकड़े गए तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी और मेटाडोर को भी सीज किया जाएगा। बाक्स---

बिलावर बस अड्डे पर मेटाडोर न आने से व्यापार मंडल परेशान

बिलावर: व्यापार मंडल बिलावर के अध्यक्ष सुमित वर्मा, पूर्व म्यूनिसिपल कमेटी अध्यक्ष नरेंद्र कुमार के अलावा बड़ी संख्या में व्यापार मंडल के सदस्य शुक्रवार को मिनी बसों को लेकर चल रहे समस्या को लेकर कमेटी के अध्यक्ष उमाकात बसोत्रा से मिले। उन्होंने कमेटी अध्यक्ष को बताया कि प्रशासन के आदेश के बाद भी मिनी बसें बस अड्डे पर नहीं आ रही है, इसके कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। दूसरी ओर कारोबार भी प्रभावित हो रहा है, इसलिए माग है कि लोगों को हो रही परेशानी को दूर करने के लिए मिनी बसों को मुख्य बस अड्डे पर आने के निर्देश दिए जाएं। कमेटी अध्यक्ष उमाकात बसोत्रा ने व्यापार मंडल के सदस्यों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वे प्रशासन से व्यापारियों को आ रही समस्याओं को लेकर बात करेंगे।

chat bot
आपका साथी