अनियमित सप्लाई से कई पंचायतों के ग्रामीण परेशान

लचर कार्यप्रणाली के कारण डांबरा बनहोड पलैल आदि पंचायत में अनियमित पेयजल सप्लाई होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। जिससे ग्रामीणों को पीने का पानी तक नसीब नहीं हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 08:27 PM (IST) Updated:Thu, 24 Oct 2019 06:32 AM (IST)
अनियमित सप्लाई से कई पंचायतों के ग्रामीण परेशान
अनियमित सप्लाई से कई पंचायतों के ग्रामीण परेशान

संवाद सहयोगी, बिलावर: पीएचई विभाग की लचर कार्यप्रणाली के कारण डांबरा, बनहोड, पलैल आदि पंचायत में अनियमित पेयजल सप्लाई होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। जिससे ग्रामीणों को पीने का पानी तक नसीब नहीं हो रहा है।

स्थानीय लोगों ने प्रशासन से पेयजल समस्या की स्थाई समाधान करने की गुहार पीएचई विभाग के खिलाफ सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है। स्थानीय राकेश कुमार, किशोरी लाल, मंजीत सिंह, सोहन लाल, सुरेश कुमार आदि ने बताया कि दो सप्लाई से क्षेत्र में अनियमित पीएचई सप्लाई के कारण पानी की समस्या बनी हुई है। नियमित पानी न मिलने के कारण लोगों के घरों में पानी की समस्या बनी हुई है, इसलिए वह लोग पानी को लेकर काफी परेशान है। यहां पीएचई योजना होने के बाद भी सेरी मुनी वासियों को पानी को लेकर बाबलियों पर निर्भर होना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि बिना पानी के ही वे लोग भारी भरकम बिल का भुगतान विभाग को कर रहे है। ग्रामीणों ने पीएचई विभाग को समस्या का स्थाई हल निकाले ना करने पर विभाग के खिलाफ फिर से धार रोड पर उतरकर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

इस बारे में एईई पीएचई अनिल जुंजआ का कहना है कि सेरी मुनी, पैलल, बनहोड में किसी प्रकार की पीएचई सप्लाई को लेकर कोई समस्या है। ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। फिर भी वे संबंधित सेक्शन जेई से रिपोर्ट लेंगे।

chat bot
आपका साथी