फुटबाल में कठुआ ने बिलावर को हराया

इंटर ब्लॉक जिला स्तरीय टूर्नामेंट खेलो इंडिया का अतिम दिन बच्चें ने बढ़ चड़कर भाग लिया इंटर ब्लॉक जिला स्तरीय टूर्नामेंट खेलो इंडिया का अतिम दिन बच्चें ने बढ़ चड़कर भाग लिया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 08:02 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:23 AM (IST)
फुटबाल में कठुआ ने बिलावर को हराया
फुटबाल में कठुआ ने बिलावर को हराया

संवाद सहयोगी, कठुआ: जिला स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रहे इंटर ब्लॉक जिलास्तरीय टूर्नामेंट खेलो इंडिया के अंतिम दिन खिलाड़ियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में सब इंस्पेक्टर संजीवनी ज्योति मौजूद रही। टूर्नामेंट में जिले के कुल 1038 प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिसमें 410 लड़कियां और 628 लड़कों ने भाग लेकर उत्साह दिखाया।

शनिवार को कबड्डी, वॉलीबॉल, फुटबॉल और कुश्ती के मुकाबले करवाए गए, जिसमें अलग अलग आयु वर्ग में खिलाड़ियों ने बड़े उत्साह से भाग लिया। इस दौरान मुख्य अतिथि सब इंस्पेक्टर संजीवनी ज्योति ने कहा कि जिस तरह खिलाड़ियो ने इस टूर्नामेंट में उत्साह के साथ अपनी भागीदारी दी है उनका जोश देखते ही बनता है। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खिलाड़ियो को खेल कूद में भाग लेना चाहिए, ताकि स्वस्थ रह सके। आज तो खेलों के जरिये भी अपने माता पिता और देश का नाम रोशन किया जा सकता है।

प्रतियोगिता के दौरान 17 वर्ष लड़कियों के वालीबाल मुकाबलें का सेमीफाइनल कठुआ और मल्हार बीच हुआ, जिसमें मल्हार की टीम 2 1 से विजेता रही।

फुटबॉल मुकाबले में कठुआ की टीम ने 4 गोल दागकर कर बिलावर को हराया। इसी तरह अंडर-19 लड़कियों ने वालीबाल के फाइनल मुकाबला हीरानगर और कठुआ बीच हुआ, जिसमें कठुआ की टीम ने 2 गोल कर विजेता बनी। इस दौरान कबड्डी के मुकाबलों में फाइनल बसोहली और हीरानगर के बीच हुआ, जिसमें 8 अंकों से हीरानगर विजेता रही। खो खो के फाइनल मुकाबला हीरानगर और कठुआ के बीच हुआ, जिसमें 3 अंक से हीरानगर विजेता रही।

chat bot
आपका साथी