बसोहली में शहीद हुए परिवारों को सम्मानित किया

बसोहली बसोहली पुलिस स्टेशन द्वारा माडल हायर सेकेंडरी स्कूल में शहीदी दिवस मनाया गया। इस अवसर पर तहसीलदार अमन आनंद उपस्थित रहे। एसएचओ विकास डोगरा ने विद्यार्थियों को पुलिस की ड्यूटी के बारे में बताया कि किस प्रकार से कठिन परिस्थितियों में पुलिस दिन रात काम करती है जिसके कारण आप स

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 06:32 AM (IST)
बसोहली में शहीद हुए परिवारों को सम्मानित किया
बसोहली में शहीद हुए परिवारों को सम्मानित किया

संवाद सहयोगी, बसोहली: बसोहली पुलिस स्टेशन द्वारा माडल हायर सेकेंडरी स्कूल में शहीदी दिवस मनाया गया। इस अवसर पर तहसीलदार अमन आनंद उपस्थित रहे।

एसएचओ विकास डोगरा ने विद्यार्थियों को पुलिस की ड्यूटी के बारे में बताया कि किस प्रकार से कठिन परिस्थितियों में पुलिस दिन रात काम करती है, जिसके कारण आप सब आराम से अपने घरों में चैन की नींद सो पाते हैं। उन्होंने बताया कि जम्मू कश्मीर में पुलिस का काम और ड्यूटी ज्यादा सावधानी वाली है, यहां पर हर समय आतंक के साये में काम करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि पुलिस मौसम का चिता नहीं करती, आराम की चिता नहीं करती और हर दम शांति बनाये रखने के लिये कार्य पूरी निष्ठा के साथ करती है।

इस अवसर पर तहसीलदार ने पुलिस की वजह से ही हम सब आराम से रह पाते हैं। इस अवसर पर क्षेत्र के शहीद परिवारों को सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी