बेटी की शादी के लिए 15 हजार की आर्थिक मदद

पूर्व प्रधान अरुण शर्मा रंजू ने बसोहली विधानसभा क्षेत्र की पंचायत पलाख के गांव धनुई में दौरा कर वहां के एक जरूरतमंद शमशेर सिंह को बेटी की शादी के लिए 1

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Jan 2020 08:09 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 08:09 PM (IST)
बेटी की शादी के लिए 15 हजार की आर्थिक मदद
बेटी की शादी के लिए 15 हजार की आर्थिक मदद

जागरण संवाददाता, कठुआ: लखनपुर म्यूनिसिपल कमेटी के पूर्व प्रधान अरुण शर्मा रंजू ने बसोहली विधानसभा क्षेत्र की पंचायत पलाख के गांव धनुई में दौरा कर जरूरतमंद शमशेर सिंह को बेटी की शादी के लिए 15 हजार की आर्थिक मदद दी है।

इस मौके पर शर्मा ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है, जब उन्होंने किसी जरूरतमंद की मदद की है। वे पिछले बीस सालों से जरूरतमंदों की सहायता करते आ रहे है। इसके लिए उन्होंने कभी किसी संस्था या फिर सरकार से कोई मदद नहीं ली है। उन्होंने कहा कि हर कोई किसी को मदद नहीं कर सकता है, परमेश्वर जिसे आज्ञा देते हैं, वही समाज सेवा में अपना योगदान दे सकता है। उन्होंने कहा कि बेटा अगर एक घर का चिराग है तो बेटियां दो घरों को रोशनी देती है, इसलिए हर क्षेत्र में बेटियों का सम्मान किया जाना चाहिए। इस मौके पर शमशेर सिंह ने अरुण शर्मा का आभार जताते हुए कहा कि वे जिस तरह से हर एक जरूरतमंद की मदद कर रहे है, उसके लिए क्षेत्र के लोग उनके साथ है, उन्हें बसोहली विधानसभा क्षेत्र का विधायक बनते देखने के लिए लालायित है। इस मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी