बर्फ की चादर पर कुर्सियां लगाकर की चर्चा

बनी में सेक्टर अधिकारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता एसडीएम बनी जोगिदर सिंह जसरोटिया ने की। बैठक में 25 जनवरी को वोटर डे मनाया जाने और 26 जनवरी को

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jan 2020 11:52 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 06:20 AM (IST)
बर्फ की चादर पर कुर्सियां लगाकर की चर्चा
बर्फ की चादर पर कुर्सियां लगाकर की चर्चा

संवाद सूत्र, बनी: बर्फ की चादर पर बैठकर गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों पर एसडीएम कार्यालय में अधिकारियों ने चर्चा की। बैठक में 25 जनवरी को वोटर डे मनाने पर भी विचार-विमर्श किया गया, जिसकी अध्यक्षता एसडीएम जोगिदर सिंह जसरोटिया ने की।

बैठक में एसडीएम जोगिंदर सिंह ने बताया कि 25 जनवरी को नेशनल वोटर डे मनाया जाएगा। इस दौरान रैली भी निकाला जाएगा। मुख्य समारोह ग‌र्ल्स हाई स्कूल में मनाया जाएगा। गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह भी ग‌र्ल्स हाई स्कूल बनी में मनाया जाएगा। जोनल शिक्षा अधिकारी मोहम्मद अयूब भट्ट को स्कूल के बच्चों को रंगारंग कार्यक्रम तैयार करने के लिए स्कूल के मुख्याध्यापक को कहने के लिए बोला गया। थाना प्रभारी को सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त करने, पीएचई विभाग को पानी और बिजली विभाग को बिजली सुचारू रखने के निर्देश जारी किए गए।

राजस्व विभाग और कृषि विभाग को रिफ्रेशमेंट और मेहमानों को रिसेप्शन की जिम्मेवारी दी गई। कार्यक्रम को सफल बनाने और इसकी देखरेख के लिए ब्लॉक विकास अधिकारी अखिल सदोत्रा को नोडल ऑफिसर नियुक्त किया गया। एसडीएम ने सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों को समारोह में उपस्थित रहने को कहा गया। बैठक में ब्लॉक विकास अधिकारी अखिल सदोत्रा, नायब तहसीलदार राकेश कुमार, नायब तहसीलदार मोहन लाल, जोनल शिक्षा अधिकारी मोहम्मद अयूब भट्ट,  कृषि, बिजली, स्वस्थ सेवक, पुलिस विभाग के अधिकारी भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी