डीसी ने किया बेड़ियां पत्तन गोशाला का दौरा

लोगों को पेश आ रही समस्याओं के समाधान को लेकर प्रशासन ने कमर कसते हुए शहर के बेड़ियां पतन गोशाला में डी.सी. ओम प्रकाश स्थिति का जायजा लेने पहुचें। मंगलवार को गोशाला में डी.सी. के दो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 09:16 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:18 AM (IST)
डीसी ने किया बेड़ियां पत्तन गोशाला का दौरा
डीसी ने किया बेड़ियां पत्तन गोशाला का दौरा

संवाद सहयोगी, कठुआ: बेसहारा मवेशियों के कारण लोगों को पेश आ रही समस्याओं के समाधान को लेकर प्रशासन ने कमर कसते हुए शहर के बेड़ियां पतन गोशाला पहुंचकर डीसी ओेम प्रकाश जायजा लेने पहुंचे।

मंगलवार को गोशाला में डीसी के दौरे के दौरान ज्ञान सिंह पठानिया ने बताया कि कितने मवेशियों को यहां रखा गया है और किस तरह से उन्हें चारा आदि दिया जाता है। वहीं, अधिकारियों ने भी चिता जताते हुए कहा कि शहर में आवारा मवेशियों के कारण सड़क हादसे पेश आते हैं। ऐसे में राहगीरों की परेशानियां भी लाबारिस मवेशियों के कारण बढ़ती हैं। इन मवेशियों से लोगों को निजात दिलाने के लिए गोशाला में उचित व्यवस्थाएं की जाएं, इसी मकसद से गोशाला का दौरा किया गया है। आपको बता दें कि लाबारिस मवेशियों के कारण कई सड़क हादसे हो चुके हैं। नगर परिषद ने हालांकि कुछ माह पूर्व इन मवेशियों को पकड़कर एक यार्ड में रखा था लेकिन बाद में फंड के अभाव का हवाला देकर मवेशियों को फिर खुला छोड़ दिया गया ।

chat bot
आपका साथी