पटाखा गोदामों की जांच की

कठुआ शहर के रिहायशी क्षेत्र में चलने वाले पटाखा गोदामों की प्रशानिक टीम ने औचक दौरा किया। इस दौरान पटाखा विक्रेताओं को प्रशासन से मिली अनुमति प्रमाण पत्रों की जांच की गई। साथ ही वहां आपात स्थिति से निपटने के लिए सुरक्षा इंतजामों को भी देखा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 10:20 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 10:20 PM (IST)
पटाखा गोदामों की जांच की
पटाखा गोदामों की जांच की

संवाद सहयोगी, कठुआ: शहर के रिहायशी क्षेत्र में चलने वाले पटाखा गोदामों की प्रशानिक टीम ने औचक दौरा किया। इस दौरान पटाखा विक्रेताओं को प्रशासन से मिली अनुमति प्रमाण पत्रों की जांच की गई। साथ ही वहां आपात स्थिति से निपटने के लिए सुरक्षा इंतजामों को भी देखा।

टीम का नेतृत्व कर रहे तहसीलदार केके खजूरिया और कठुआ थाना प्रभारी संजीव चिब ने शहर के रिहायशी इलाकों में चल रहे पटाखा गोदाम संचालकों को रिहायशी इलाकों से हटाकर सुरक्षित स्थानों पर ले जाने के निर्देश दिए। वहीं टीम ने खरोट मोड़ में चल रहे थोक पटाखा गोदामों को भी जांचा। तहसीलदार कठुआ ने बताया कि पटाखा गोदामों में आग बुझाने और आपात स्थिति से निपटने के इंतजामों में कुछ कमी पाई गई है, जिसके लिए सभी पटाखा विक्रेताओं को बुधवार तक का समय दिया गया है। इसके बाद भी कोई कमी पाई जाती है तो इन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी