शहीद सैनिकों को मोमबत्ती जलाकर दी श्रद्धांजलि

पंचायत खानपुर में हंदवाड़ा में आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हुए सेना के आठ जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 May 2020 01:35 AM (IST) Updated:Thu, 07 May 2020 06:19 AM (IST)
शहीद सैनिकों को मोमबत्ती जलाकर दी श्रद्धांजलि
शहीद सैनिकों को मोमबत्ती जलाकर दी श्रद्धांजलि

संवाद सहयोगी, चड़वाल/कठुआ: पंचायत खानपुर में हंदवाड़ा में आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हुए सेना के आठ जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।

युवा कांग्रेस के महासचिव गगनदीप सिंह ने कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। पिछले 3 दिनों से मुठभेड़ में आतंकियों से लोहा लेते हुए 8  जवान शहीद हुए हैं। इनके सर्वोच्च बलिदानों को हमेशा याद रखा जाएगा। इस समय पूरा देश उन पर गर्व महसूस कर रहा है, देश का प्रत्येक नागरिक इस दुख की घड़ी में शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा है। इस समय जब पूरी दुनिया महामारी कोरोना बीमारी से लड़ रही है, लेकिन कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को पाकिस्तान द्वारा बढ़ावा दिया जा रहा है। अगर कोई भी आतंकी  हथियार उठाता है तो भारतीय जवान आतंकवादियों को मिटाने के लिए अपने प्रयास जारी रखेगी।

उधर, कश्मीर पीओके लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख एवं आल इंडिया काउंटर टेरिज्म फ्रंट के अध्यक्ष सुरिदर सिंह ने टॉप हिजबुल कमांडर रियाज नाइकू के खात्मे के लिए सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस को सैल्यूट किया। सुरेंद्र सिंह ने उन सभी सुरक्षा बलों के कर्मियों का आभार व्यक्त किया, जो कश्मीर घाटी के इस सबसे वांछित आतंकवादी को ठिकाने लगाने के अभियान में शामिल थे। उन्होंने घाटी के लोगों को आतंकवादियों को रोकने और उनका समर्थन करना बंद करने की अपील की, क्योंकि उनका एकमात्र एजेंडा जम्मू और कश्मीर में मौत और विनाश है। उन्होंने कहा कि जल्द पीओके भारत का हिस्सा होने जा रहा है।

chat bot
आपका साथी