चुनाव को लेकर भाजपा की कमेटियां हुई सक्रिय

का गठन किया जा रहा है। इसलिए बग्गन ब्लॉक में भाजपा प्रत्याक्षी निशा देवी के पक्ष में पचं सरपचं वोटकर मजबूत ब्लॉक कौसिल का गठन करें। उन्होंने कहा ही एक ऐसा दल है जो वोट बैंक की रजनीति को दरिकनार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 08:27 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 06:23 AM (IST)
चुनाव को लेकर भाजपा की कमेटियां हुई सक्रिय
चुनाव को लेकर भाजपा की कमेटियां हुई सक्रिय

संवाद सहयोगी, बिलावर: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना द्वारा बीडीसी चुनाव के लिए कमेटियों की संरचना किए जाने के बाद भाजपा नेताओं की टीमें चार ब्लॉक में सक्रिय हो गई है।

भाजपा के पंचायती राज सेल के जिला प्रधान एवं बग्गन ब्लॉक के प्रभारी रविद्र सिंह बिलोरिया ने अपर बग्गन ए पंचायत का दौरा कर सरपंच और पंचों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि भाजपा ही पंचायती राज को मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले पंचायती चुनाव करवाकर चालीस हजार पंच व सरपंच बनाये, अब ब्लॉक डेवलपमेंट कमेटियों का गठन किया जा रहा है, इसलिए बग्गन ब्लॉक में भाजपा प्रत्याशी निशा देवी के पक्ष में पंच सरपंच वोट देकर मजबूत ब्लॉक काउंसिल का गठन करें। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसा दल है जो वोट बैंक की राजनीति को दरिकनार कर राष्ट्रहित की राजनीति करता है। जिसके लिए देश सर्वोपरि है। वहीं बिलावर ब्लॉक में भाजपा प्रत्याशी विरेंद कुमार शर्मा ने सुकराला, फितर और डडवारा पंचायतों का दौरा कर पंच सरपंचों को अपने पक्ष में करने के लिए प्रचार अभियान चलाया।

chat bot
आपका साथी