बनी-बसोहली मार्ग यातायात के लिए आज खुलने की संभावना

मंगलवार को नहीं खुल पाया। जिसके कारण पहाड़ी क्षेत्र जिला मुख्यालय से कटा रहा। यह मार्ग बीते 1 हफ्ते से बंद पड़ा हुआ है। रविवार को कुछ समय के लिए खोला गया था लेकिन उसी शाम को कैंबली के निकट भारी भूस्खलन के कारण बंद हुआ था मार्ग बंद होने के कारण दुकानों पर खाद्य पदार्थों की कमी भी महसूस

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Dec 2019 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 17 Dec 2019 10:14 PM (IST)
बनी-बसोहली मार्ग यातायात के लिए आज खुलने की संभावना
बनी-बसोहली मार्ग यातायात के लिए आज खुलने की संभावना

संवाद सहयोगी, बनी: बसोहली-बनी सड़क मार्ग मंगलवार को नहीं खुल पाया। इसके कारण पहाड़ी क्षेत्र जिला मुख्यालय से कटा  रहा। यह मार्ग  बीते सप्ताह से बंद पड़ा हुआ है।

रविवार को कुछ समय के लिए खोला गया था, लेकिन रविवार को ही सायं के वक्त कैंबली के निकट भारी  भूस्खलन के कारण दोबारा बंद हो गया था। मार्ग बंद होने के कारण दुकानों पर खाद्य पदार्थों की कमी भी महसूस हो रही है, खासकर सब्जी कि लगातार गाड़ियां जो कि पठानकोट से बनी के लिए आती थी, वह गाड़ियां बनी नहीं पहुंच पा रही। इसके अलावा दुकानदारों का  सामान  गाड़ियों में भरकर बनी नहीं पहुंच पा रहा है,  सभी गाड़ियां  कैंबली से वापस लौट जा रही है, बनी से कैंबली की दूरी 22 किलोमीटर है। मार्ग बंद होने के कारण अस्पताल से रेफर हुए मरीज, जिन्हें जम्मू ले जाना है, उन्हें काफी परेशानी हो रही है।

मंगलवार को तहसीलदार बनी रमेश चंद्र  दिनभर भूस्खलन स्थल पर मौजूद रहे। मार्ग में बड़ी मशीन खराब होने के कारण मंगलवार को मार्ग नहीं खोला जा सका। इस संबंधी बनी के सरपंच राकेश कुमार, स्थानीय ग्रामीण मंसाराम, मंदर सिंह, सुरेंद्र शर्मा ने मांग की है कि जल्द से जल्द इस मार्ग को खोला जाए। तहसीलदार रमेश  चंद्र का कहना है कि बुधवार को मार्ग यातायात के लिए खोला जा सकता है।

chat bot
आपका साथी