सीडीपीओ के 14 में से 11 कर्मचारी मिले गैर हाजिर

बसोहली तिलक राज थापा के दिशा निर्देश पर तहसीलदार अमन आनंद ने सीडीपीओ के कायरलय में औचक निरीक्षण किया। सीडीपीओ कायरलय की लगातार आ रही गैर हाजिर शिकायत को लेकर कार्रवाई करते हुए साढ़े तीन बजे के करीब तहसीलदार सीडपीओ कायरलय पहुंचे और उन्होंने हाजरी रजिस्टर की जांच की तो पा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jan 2020 11:36 PM (IST) Updated:Wed, 15 Jan 2020 11:36 PM (IST)
सीडीपीओ के 14 में से 11 कर्मचारी मिले गैर हाजिर
सीडीपीओ के 14 में से 11 कर्मचारी मिले गैर हाजिर

संवाद सहयोगी, बसोहली: एडीसी तिलक राज थापा के दिशा निर्देश पर तहसीलदार अमन आनंद ने सीडीपीओ के कार्यालय में औचक निरीक्षण किया। सीडीपीओ कार्यालय की लगातार आ रही गैर हाजिर से संबंधित शिकायत को लेकर कार्रवाई करते हुए साढ़े तीन बजे के करीब तहसीलदार सीडीपीओ कार्यालय पहुंचे और उन्होंने हाजिरी रजिस्टर की जांच की तो पाया कि सीडीपीओ सहित 11 कर्मचारी कार्यालय में बिना किसी ठोस वजह के नदारद थे। इस पर उन्होंने रोस्टर भी मांगा की कौन से दिन सीडीपीओ बसोहली कार्यालय में उपस्थित होते हैं, वह भी नहीं बनाया गया था।

तहसीलदार ने कार्रवाई करते हुए सीडीपीओ सहित सभी गैर हाजिर कर्मचारियों के वेतन को रोकने और कारण बताओ नोटिस जारी किया। तहसीलदार ने बताया कि सभी अधिकारियों की कार्यालय में हाजिरी निश्चित होनी चाहिए। बिन किसी कारण के कार्यालय से गायब होने वालों को काम करना शुरू करना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यालय से कई बार शिकायत आ रही थी कि यहां पर कोई नहीं होता है इसी शिकायत का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि इस प्रकार का औचक निरीक्षण भविष्य में भी उप जिला के कार्यालय में चलता रहेगा।

chat bot
आपका साथी