जर्जर सड़क से परेशान ग्रामीणों का रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी कठुआ हटली मार्ग पर स्थित औद्योगिक क्षेत्र के समीप मेहताबपुर से डोल खड तक सड़क की खस्

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Sep 2020 12:27 AM (IST) Updated:Mon, 14 Sep 2020 12:27 AM (IST)
जर्जर सड़क से परेशान ग्रामीणों का रोष प्रदर्शन
जर्जर सड़क से परेशान ग्रामीणों का रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कठुआ: हटली मार्ग पर स्थित औद्योगिक क्षेत्र के समीप मेहताबपुर से डोल खड तक सड़क की खस्ता हालत से परेशान ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जल्द से जल्द अगर मार्ग का काम शुरू नहीं किया गया तो मजबूरन सड़क पर उतरकर संघर्ष तेज करना पड़ेगा।

रविवार को राष्ट्रीय जनता दल के बैनर तले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर लाल के नेतृत्व में ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि मेहताबपुर से डोल खड तक मात्र तीन किलोमीटर रोड का निर्माण नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 9 साल से इस रोड की खस्ता हालत है, मात्र तीन किलोमीटर सड़क का निर्माण नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि जिला सचिवालय से मात्र सात किलोमीटर की दूरी पर गाव है, और हैरानी की बात यह है कि जहा तक औद्योगिक क्षेत्र स्थापित है, वहा तक सड़क का निर्माण कर दिया गया है, लेकिन जैसे ही रिहायशी इलाका शुरू होता है, वहा से लेकर डोल खड तक सिर्फ तीन किमी सड़क का निर्माण नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि पिछले 9 सालों से इस सड़क की सुध लेने कोई नहीं आया।

ग्रामीणों ने कहा कि सड़क की खस्ता हालत के चलते कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, यहा तक कि कई लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मेहताबपुर से लेकर डोल खड तक 3 किलोमीटर सड़क का निर्माण जल्द नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। इस अवसर पर केशव शर्मा, एसके भंडारी, बलवीर सिंह, मोहनलाल, बाबूराम, धर्मपाल सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी