नशे के कारोबारियों पर पुलिस की दबिश, चार गिरफ्तार

की दबिश लगातार जारी है। शुक्रवार पुलिस ने जहां एक बार घाटी गांव में औचक छापेमारी कीवहीं राजबाग क्षेत्र के गांव कुंदे चक में भी अवैध शराब तैयार कर कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की। कठुआ जिला मुख्यालय के डीएसपी महबूब मस्जिद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सप्ताह के अंतराल के बाद घाटी गांव में दबिश

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Mar 2020 01:11 AM (IST) Updated:Sat, 21 Mar 2020 06:19 AM (IST)
नशे के कारोबारियों पर पुलिस की दबिश, चार गिरफ्तार
नशे के कारोबारियों पर पुलिस की दबिश, चार गिरफ्तार

जेएनएन, कठुआ/चड़वाल : नशे के कारोबारियों पर जिला पुलिस की दबिश लगातार जारी है। शुक्रवार को पुलिस ने जहां एक बार फिर घाटी गांव में औचक छापेमारी की, वहीं राजबाग क्षेत्र के गांव कुंदे चक में भी अवैध शराब तैयार कर कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की।

कठुआ जिला मुख्यालय के डीएसपी महबूब मस्जिद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सप्ताह के अंतराल के बाद घाटी गांव में दबिश दी। छापेमारी से गांव में हड़कंप मच गया। कारोबारी इधर-उधर भागने लगे। हालांकि इस दौरान चार लोग अवैध शराब का धंधा करने पर दबोचे गए गए। कुछ फरार हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 25 लीटर कच्ची शराब जब्त की और 400 लीटर कच्ची लाहन को नष्ट भी किया। पुलिस ने कारोबारियों के घरों में भी तलाशी अभियान चलाया। ज्यादातर इन गांवों में अवैध शराब का कारोबार करने वाले घरों में शराब तैयार करके रखते हैं और वहीं से बेचते हैं। डीएसपी के नेतृत्च में पुलिस टीम ने शुक्रवार सुबह गांव घाटी में पहुंच कई घरों की तलाशी लेनी शुरू की। इसी बीच राजबाग क्षेत्र के गांव कुंदे चक में कार्रवाई की गई। वहां भी घंटों कार्रवाई से गांव में कारोबारियों के बीच हड़कंप मचा रहा। पुलिस ने छापेमारी में पकड़े गए चार लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया। पुलिस ने अवैध शराब तैयार करने वाली भट्ठियां भी नष्ट की।

गत रविवार को भी पुलिस घाटी गांव के अलावा राजबाग के हरिया चक, लदवाल, बनियाड़ी व हरिया चक आदि गांवों में औचक छापेमारी कर 4500 लीटर लाहन और 150 लीटर तैयार शराब बरामद की थी और दस लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था। छापेमारी टीम में डीएसपी प्रियंका भी शामिल थीं।

chat bot
आपका साथी