बिजली विभाग ने बिजली चोरों पर कसा शिकंजा

संवाद सहयोगी बिलावर बिजली चोरों के खिलाफ गठित पीली विभाग की टीम ने कार्यकारी अभियंता कठुआ म

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 12:18 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 12:18 AM (IST)
बिजली विभाग ने बिजली चोरों पर कसा शिकंजा
बिजली विभाग ने बिजली चोरों पर कसा शिकंजा

संवाद सहयोगी, बिलावर : बिजली चोरों के खिलाफ गठित पीली विभाग की टीम ने कार्यकारी अभियंता कठुआ मोहम्मद शफी के निर्देशों पर शनिवार को अपने अभियान को जारी रखते हुए बिजली चोरी करने वालों पर शिकंजा कसा।

बिजली विभाग की टीम ने फोरमैन राजेंद्र कुमार के नेतृत्व में लाइनमैन जोगिंदर सिंह, केवल किशोर, रवि कुमार, पंकज शर्मा, जगदीश राज, विनोद कुमार ने गुडा कल्याल में कई घरों में छापेमारी की। यहा बिजली विभाग की टीम ने दर्जनों हीटर जब्त किए। इसके साथ ही अवैध तरीके से चल बिजली चोरी कर चलाए जा रहे पाच एसी के बिजली कनेक्शनों को भी काटा गया।

बिजली विभाग के कार्यकारी अभियंता मोहम्मद शफी के अनुसार हर रोज बिजली ना मिल पाने से लोग परेशान थे जो उनसे पास शिकायत करते थे कि वे लोग लो वोल्टेज की समस्या से परेशान है। जबकि एक तो बिजली के अनियमित कटों से परेशान हैं। उस पर जब बिजली आती भी है । तो वोल्टेज बहुत कम रहती है। जितनी कम होती है कि बिजली से चलने वाले उपकरण पूरी तरह से काम नहीं करते।

कार्यकारी अभियंता मोहम्मद शफी ने कहा कि विवाह की बिजली चोरों के खिलाफ चल रहे अभियान की कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी अगर कोई व्यक्ति बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी