मनियारी क्षेत्र में दिखा ड्रोन, क्षेत्र में चला तलाशी अभियान

हीरानगर सेक्टर के मनियारी क्षेत्र में वीरवार की रात को स्थानीय लोगों ने एक ड्रोन देखा। इसकी सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने रात को ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 06:18 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 06:18 AM (IST)
मनियारी क्षेत्र में दिखा ड्रोन, क्षेत्र में चला तलाशी अभियान
मनियारी क्षेत्र में दिखा ड्रोन, क्षेत्र में चला तलाशी अभियान

संवाद सहयोगी, हीरानगर : हीरानगर सेक्टर के मनियारी क्षेत्र में वीरवार की रात को स्थानीय लोगों ने एक ड्रोन देखा। इसकी सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने रात को ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया। यह अभियान शुक्रवार की सुबह तक जारी रहा, लेकिन ड्रोन के बारे में कोई पता नहीं चल पाया।

जानकारी के अनुसार मनियारी के सरपंच मोहन लाल और अन्य लोगों ने वीरवार रात करीब आठ बजे एक ड्रोन को गाव के ऊपर से गुजरते हुए देखा। इसकी सूचना पुलिस चौकी लच्छी पुर और एसडीपीओ चढवाल को दी। उसके बाद पुलिस ने सभी चौकियों को अलर्ट कर रात को ही तलाश शुरू कर दी।सुबह एसओजी, सीआरपीएफ तथा पुलिस ने दोबारा पानसर रठुआ मनियारी गावों के आसपास तलाशी अभियान चलाया। सरपंच मोहन लाल का कहना है कि उन्हें शाम को गाव के ऊपर से एक ड्रोन के गुजरने की आवाज सुनी थी और लाइट भी जलती देखी। इसकी सूचना उसने पुलिस अधिकारियों को दे दी थी। एसडीपीओ चढवाल सचिन महाजन का कहना है कि सरपंच ने उन्हें ड्रोन देखे जाने की सूचना दी और रात को ही पुलिस ने तलाश शुरू कर दी थी। लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

गौरतलब है कि इसी क्षेत्र के पानसर रठुआ गाव के पास 20 जून को बीएसएफ ने पाकिस्तान से हथियारों सहित आए एक ड्रोन को मार गिराया था और तब से सीमावर्ती लोग भी सतर्क हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी