पेयजल आपूर्ति ठप, लोगों ने किया प्रदर्शन

व्याप्त पेयजल संकट को लेकर जल शक्ति विभाग के कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पिछले काफी समय से हमारे वार्ड में

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 01:02 AM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 06:17 AM (IST)
पेयजल आपूर्ति ठप, लोगों ने किया प्रदर्शन
पेयजल आपूर्ति ठप, लोगों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कठुआ: शहर के वार्ड 14 में पेयजल आपूर्ति ठप होने पर लोगों ने जल शक्ति विभाग के समक्ष रोष प्रदर्शन कर नारेबाजी की। बताया जा रहा है कि पाइप लाइन नहीं बिछाए जाने के कारण पानी की आपूर्ति सही तरीके से नहीं हो पा रही है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर पाइप लाइन बिछाई जाती तो आज पानी को लेकर मारामारी नहीं होता।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पिछले काफी समय से वार्ड 14 में पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू नहीं किया जा रहा है, इस वजह से वार्ड के लोगों को पीने के पानी के लिए दरबदर होना पड़ रहा है। मंगलवार को जल शक्ति विभाग कार्यालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि पिछले काफी समय से वार्ड में पानी की पाइप लाइन डालने का काम किया जाना था, लेकिन आज तक शुरू नही हो पाया है। प्रदर्शन में शामिल एसके भंडारी ने कहा कि वार्ड के टेंडर के साथ दो और जगहो के टेंडर हुए थे, लेकिन अन्य जगहों के काम पूरे हो चुके है, लेकिन वार्ड 14 में अभी तक विभाग द्वारा पाइप लाइन बिछाने का काम ही नहीं किया जा रहा है। इस वजह से गर्मी आते ही वार्ड में पानी की समस्या से लोगों को जूझना पड़ता है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले भी विभाग के कर्मचारियों से मिले थे, उस समय भी आश्वासन मिला था, लेकिन अभी तक वार्ड में पाइपें डालने का काम शुरू नहीं किया गया। उन्होंने ने कहा कि कई जगह ऐसे ही पानी बह रहा है लेकिन जिन लोगों को पानी की जरूरत है उन्हें पानी नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि कई बार विधायक से लेकर विभाग के कर्मचारियों तक गुहार लगा चुके है लेकिन पानी की समस्या का कोई हल निकला, इस वजह से मजबूरन पाइपें डालने का जल्द काम शुरू करवाए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी