जिले में हारने लगा कोरोना, मात्र 115 लोग रह गए कोरोना संक्रमित

जिले के लोग अब कोरोना संक्रमण को मात देने लगे हैं। जिले में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 10 नए मामले सामने आए। जबकि 126 कोरोना संक्रमित मरीज एक ही दिन में अस्पतालों से स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट गए हैं। जिले में अब कुल 115 लोग कोरोना संक्रमित रहे गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 02:02 AM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 05:14 AM (IST)
जिले में हारने लगा कोरोना, मात्र 115 लोग रह गए कोरोना संक्रमित
जिले में हारने लगा कोरोना, मात्र 115 लोग रह गए कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता,कठुआ : जिले के लोग अब कोरोना संक्रमण को मात देने लगे हैं। जिले में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 10 नए मामले सामने आए। जबकि 126 कोरोना संक्रमित मरीज एक ही दिन में अस्पतालों से स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट गए हैं। जिले में अब कुल 115 लोग कोरोना संक्रमित रहे गए हैं। कोरोना महामारी के दौरान अब तक जिला में कुल 2175 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, लेकिन दूसरी ओर 2032 स्वस्थ भी हो चुके हैं। इससे जिले में कोरोना को हराने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। बुधवार को एक ही दिन में अब रिकॉर्ड 126 लोग कोरोना से मुक्त हुए। पिछले एक सप्ताह में करीब 500 से ज्यादा लोग कोरोना को हरा चुके हैं,हालांकि एक सप्ताह के दौरान जिला में तीन मौतें भी हो चुकी हैं। जिला में कोरोना काल के दौरान अब तक 24 लोग जान गंवा चुके हैं,लेकिन अब कोरोना का प्रकोप जिला में दम तोड़ने लगा है।

इसी के चलते जिला में चारों ओर लोग अब सामान्य दिनों की तरह अपना काम धंधा करने के साथ नजर आ रहे हैं। शहर के बाजारों और सड़कों में पहले की तरह भीड़ दिखने लगी है। स्कूल कॉलेजों में भी विद्यार्थी दिख रहे हैं। निजी यात्री बसें भी सड़कों पर दौड़ रही हैं। सरकारी कार्यालयों में पहले की तरह कामकाज हो रहा है। लोग अपने काम कराने आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी