कोरोना से बचाव को एनएसएस ने चलाया जागरूकता अभियान

कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए राजकीय डिग्री कॉलेज बिलावर की एनएसएस यूनिट ने शुक्रवार को जागरूकता कार्यक्रम चलाया। लोगों में घर में बने मास्क भी बांटे गए। जागरूकता अभियान कॉलेज के प्रिसिपल प्रो. सुनील उप्पल और एनएसएस के प्रोग्राम ऑफिसर यशपाल की देखरेख में चला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 May 2020 05:17 AM (IST) Updated:Sat, 30 May 2020 06:19 AM (IST)
कोरोना से बचाव को एनएसएस ने चलाया जागरूकता अभियान
कोरोना से बचाव को एनएसएस ने चलाया जागरूकता अभियान

संवाद सहयोगी बिलावर : कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए राजकीय डिग्री कॉलेज बिलावर की एनएसएस यूनिट ने शुक्रवार को जागरूकता कार्यक्रम चलाया। लोगों में घर में बने मास्क भी बांटे गए। जागरूकता अभियान कॉलेज के प्रिसिपल प्रो. सुनील उप्पल और एनएसएस के प्रोग्राम ऑफिसर यशपाल की देखरेख में चला।

वॉलिटियर ने देवल गांव और डिग्री कॉलेज बिलावर में बने क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए लोगों को जागरूक किया । उन्होंने बताया कि महामारी के इस दौर में फेस मास्क लगाने अपने हाथों को सैनिटाइजर से सैनिटाइज करने के बारे में बताया। एनएसएस वालंटियर ने लोगों को बताया कि वह किस प्रकार एक दूसरे से शारीरिक दूरी बनकर इस महामारी से बच सकते हैं। कार्यक्रम के अंत में डिग्री कॉलेज बिलावर के प्रिसिपल प्रोफेसर सुनील उप्पल ने एनएसएस वालंटियर द्वारा चलाए गए जागरूकता अभियान की सराहना की। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा बताए गए उपायों को अपनाकर हम लोग इस महामारी से लड़ सकते हैं। जबकि उन्होंने सभी को घरों में तैयार बनाए गए फेस मास्क भी भेंट किए।

chat bot
आपका साथी