कश्मीर हिंसा व डीएसपी हत्या मामले की कांग्रेस व पैंथर्स ने निंदा की

संवाद सहयोगी, कठुआ : कश्मीर में प्रदर्शनकारियों की भीड़ द्वारा पीट पीट कर शहीद किए गए पुलिस के डीएसपी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jun 2017 01:00 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jun 2017 01:00 AM (IST)
कश्मीर हिंसा व डीएसपी हत्या मामले की कांग्रेस व पैंथर्स ने निंदा की
कश्मीर हिंसा व डीएसपी हत्या मामले की कांग्रेस व पैंथर्स ने निंदा की

संवाद सहयोगी, कठुआ : कश्मीर में प्रदर्शनकारियों की भीड़ द्वारा पीट पीट कर शहीद किए गए पुलिस के डीएसपी मामले की पैंथर्स व कांग्रेस ने निंदा की है। दोनों दलों से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में पैंथर्स पार्टी के जिला प्रधान राबिन शर्मा ने कहा कि कश्मीर में हिंसा के चलते हमारे जवानों को निशाना बनाया जा रहा है जबकि गत दिवस हिंसक भीड़ ने डीएसपी की हत्या कर दी। जिससे जाहिर है कि राज्य में कानून व्यवस्था खराब हो रही है। ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। वह मांग करते हैं कि राज्य में राज्यपाल शासन लागू किया जाना चाहिए। इस मौके पर रमेश गुप्ता, मंदीप सिंह, अर्जुन सिंह आदि मौजूद रहे।

वहीं, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नरेश शर्मा ने कहा कि कश्मीर मे जारी हिंसा को रोकने के लिए सरकार को नाकाम करार देते हुए कहा कि यह सरकार की नाकामी का ही नतीजा है कि लोग देश विरोधी प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें काबू करने में सरकार विफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि जब से राज्य में भाजपा-पीडीपी की सरकार बनी है, राज्य में हालात और खराब हुए हैं। ऐसी सरकार को खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए।

chat bot
आपका साथी