विधायक ने शहर को साफ सुथरा बनाने पर दिया जोर

संवाद सहयोगी, कठुआ : प्रधानमंत्री की ओर से शुरू किए गए स्वच्छता अभियान को गति देने के उद्देश्य से नग

By Edited By: Publish:Wed, 06 May 2015 01:05 AM (IST) Updated:Wed, 06 May 2015 01:05 AM (IST)
विधायक ने शहर को साफ सुथरा बनाने पर दिया जोर

संवाद सहयोगी, कठुआ : प्रधानमंत्री की ओर से शुरू किए गए स्वच्छता अभियान को गति देने के उद्देश्य से नगर परिषद द्वारा मंगलवार को जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यकारी अधिकारी संतोष कोतवाल की देखरेख में मुखर्जी चौक में आयोजित कार्यक्रम में विधायक राजीव जसरोटिया मुख्य रूप से उपस्थित थे।

कार्यक्रम में विधायक ने अभियान की सफलता पर जोर देते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती से इस अभियान की शुरुआत देशभर में की गई। इस वर्ष गांधी जयंती तक हमें इस अभियान की सफलता को लेकर हर संभव प्रयास करने होंगे। यह जागरूकता शिविर वार्डो से लेकर मुहल्लों तक चलाया जाए ताकि लोग इसके प्रति जागरूक हो सकें और हमारा शहर साफ सुथरा बन सके।

इससे पूर्व नगर परिषद के पूर्व प्रधान नरेश शर्मा, पूर्व उपप्रधान निर्दोष शर्मा, हरदेव सिंह मुसाफिर, विद्या सागर शर्मा, सरदार मनोहर सिंह, रमेश मेहता, डॉ. नरेंद्र जसरोटिया व कृष्ण सिंह बेदी ने भी अवाम से स्वच्छता अभियान की सफलता के लिए एकजुटता पर जोर दिया।

कार्यक्रम में कपूर सिंह, उपदेश अंदोत्रा, इंदू रेखा प्रताप, संतोष महाजन, रघुनंदन सिंह व संजय ललोत्रा सहित दुकानदारों के अलावा बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी