गणतंत्र दिवस पर कार्यक्रमों का सिलसिला जारी

जागरण न्यूज नेटवर्क, कठुआ : जिले में गणतंत्र दिवस समारोह मनाए जाने का क्रम बुधवार को भी जारी रहा। इस

By Edited By: Publish:Wed, 28 Jan 2015 10:32 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jan 2015 10:32 PM (IST)
गणतंत्र दिवस पर कार्यक्रमों का सिलसिला जारी

जागरण न्यूज नेटवर्क, कठुआ : जिले में गणतंत्र दिवस समारोह मनाए जाने का क्रम बुधवार को भी जारी रहा। इसी कड़ी के तहत बुधवार को लोगेट मोड़ स्थित किडजी स्कूल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें एडीडीसी नरेंद्र सिंह बाली ने तिरंगा फहराया। इस मौके पर प्रो. स्वरूप चंद्र, तेजेंद्र कौर, गौतम शर्मा, तेजेंद्र कौर, डोगरा कल्चर ग्रुप के एमडी पंकज डोगरा, स्कूल की चेयरपर्सन अनु डोगरा विशेष तौर पर उपस्थित हुई। इस दौरान स्कूल के विद्यार्थियों ने कई रंगारंग प्रस्तुतियां देकर समां बांध दिया।

-------------------

फोटो : 22

कठुआ : लोगेट मोड़ स्थित हाई स्कूल परिसर में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विधायक राजीव जसरोटिया विशेष तौर पर उपस्थित हुए। जिन्होंने तिरंगा फहराया और कार्यक्रम की शुरूआत की। इस दौरान स्कूल के विद्यार्थियों ने देशभक्ति एवं सांस्कृतिक पर आधारित प्रस्तुतियां देकर समां बांध दिया। इस मौके पर विधायक ने सभी को गणतंत्र दिवस की मुबारकबाद देते हुए उसके महत्व के बारे में भी छात्रों को को बताया।

-------------

फोटो : 16

कठुआ : हीरानगर के औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में गणतंत्र दिवस समारोह देश भक्ति के जज्बे के साथ मनाया गया। समारोह में संस्थान के चेयरमैन देवेंद्र वर्मा ने ध्वजारोहण कर सभी स्टाफ के सदस्यों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक देश वासी को गणतंत्र दिवस की महत्ता को जानने की जरूरत है। हमारे देश के लिए गणतंत्र दिवस काफी मायने रखता है। इस मौके पर कार्यक्रम में प्रधानाचार्य राजेंद्र कुमार और सुपरवाइजर गणेश शर्मा के अलावा सीएचओ करतार वर्मा, दलजीत पुरी भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

----------------

फोटो : 21

केंद्रीय विद्यालय कठुआ में आयोजित कार्यक्रम के दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य मनोज कुमार तिवारी ने ध्वजारोहण किया तो स्कूल परिसर में मौजूद विद्यार्थियों द्वारा लगाए गए भारत माता के जयघोष से परिसर गूंज उठा। कार्यक्रम में स्कूल के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर समां बांधा। अपने संबोधन में विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज कुमार तिवारी ने विद्यार्थियों को बताया कि देश के आजादी के महानायकों की कुर्बानी के कारण ही आज समस्त देश वासियों अपने देश के 66वें गणतंत्र दिवस को मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

---------

फोटो : 18

वहीं गोविंदसर गांव स्थित हाईस्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया। जहां गांव के सरपंच विजय शर्मा ने तिरंगा फहराकर उपस्थित लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामना दी। इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य सरदार सुरजीत सिंह भी मौजूद रहे।

-

chat bot
आपका साथी