ट्रक यूनियन की पंद्रह सदस्यीय कमेटी गठित

संवाद सहयोगी, कठुआ : ट्रक यूनियन के कामकाज पर नजर रखने और आपरेटरों की बेहतरी के लिए यूनियन की 15 सदस

By Edited By: Publish:Wed, 28 Jan 2015 10:16 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jan 2015 10:16 PM (IST)
ट्रक यूनियन की पंद्रह सदस्यीय कमेटी गठित

संवाद सहयोगी, कठुआ : ट्रक यूनियन के कामकाज पर नजर रखने और आपरेटरों की बेहतरी के लिए यूनियन की 15 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है।

बुधवार को यूनियन कार्यालय परिसर में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें तमाम ट्रक आपरेटरों ने भाग लिया। हालांकि ट्रक यूनियन में बीते माह हुए गोलीकांड के बाद प्रशासन के निर्देशों पर वहां आरटीओ की देखरेख में कार्य चल रहा है। इसी बीच आपरेटरों को किसी तरह की परेशानी न हो, इसे देखते हुए यूनियन कार्यालय में बैठक के बाद सर्वसम्मति से पंद्रह सदस्यीय कमेटी का चयन सर्वसम्मति से कर लिया गया। इस कमेटी में बलविंद्र सिंह, अमरजीत सिंह, यशपाल शर्मा, अमरीक सिंह, महेंद्र सिंह, जोगेंद्र पाल, जोगेंद्र सिंह, ओमकार सिंह, मोहेंद्र सिंह, हरजीत सिंह, शाम लाल, दलबीर सिंह, मोहन सिंह, अजुर्न सिंह व महिंद्र सिंह को शामिल किया गया है। तमाम कमेटी के सदस्यों ने आपरेटरों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपरेटरों की बेहतरी के लिए ही इस कमेटी का गठन किया गया है। जिस उम्मीद से सदस्यों को जिम्मेवारी सौंपी गई है, वह उस जिम्मेवारी पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे।

आपको बता दें कि बीते माह ट्रक यूनियन परिसर में हुए गोलीकांड में एक आबकारी कर्मी की मौत हो गई थी जबकि कुछ अन्य आपरेटर घायल हुए थे। जिन्हें जिला अस्पताल से उपचार के लिए जीएमसी रेफर किया गया था। इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया था। यूनियन में बाकी के आपरेटरों को परेशानी न हो और किसी तरह का झगड़ा न हो, इसे देखते हुए प्रशासन ने काम अपने हाथों में लेकर इसकी जिम्मेवारी आरटीओ लखनपुर को दी थी। जोकि मौजूदा समय तक यूनियन का कामकाज देख रहे हैं।

chat bot
आपका साथी