पुलियों के निर्माण कार्य की जांच कराई जाए

By Edited By: Publish:Mon, 08 Sep 2014 10:35 PM (IST) Updated:Mon, 08 Sep 2014 10:35 PM (IST)
पुलियों के निर्माण कार्य की जांच कराई जाए

संवाद सहयोगी, हीरानगर : बोबिया लोंडी मार्ग पर ग्रेफ द्वारा पुलियों के निर्माण में घटिया सामग्री के इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए सोमवार को ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया।

बोबिया के सरपंच भारत भूषण के नेतृत्व में लोगों ने चकड़ा में ग्रेफ के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कहा कि बोबिया लोंडी मार्ग पर बनी पुलियों के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया है जिस कारण पुलियां टूट रही हैं।

प्रदर्शनकारी भारत भूषण, किशोरी लाल ने कहा कि बोबिया के पास एक पुली का निर्माण पूरा होने से पहले ही टूट गई है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा डिफेंस के मकसद से बनाई जा रही रोड में अगर घटिया सामग्री का इस्तेमाल होगा तो सेना के वाहन गुजरने में भी परेशानी होगी। ग्रामीणों ने कहा कि ग्रेफ द्वारा पुलियों में सरिया नहीं डाला गया है। उन्होंने प्रशासन से ग्रेफ द्वारा करवाए गए निर्माण कार्य की जांच करने की मांग की। उन्होंने कहा कि वे अपनी आखों से सरकारी पैसे का दुरुपयोग नहीं देख सकते और सरकार से पूरे मामले की बारीकी से जांच करने की मांग करते हैं। प्रदर्शनकारियों में प्रेम लाल, शाम लाल, भगवान दास, रमेश चंद्र, कुलदीप राज, धर्म चंद, तरसेम लाल, प्रीतम चंद आदि सहित काफी संख्या में लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी