भीकड़ में खाली करवाई 10 कनाल सरकारी भूमि

संवाद सहयोगी, बसोहली : राज्य सरकार की भूमि को कब्जाधारियों से मुक्त करवाने के लिए चलाए गए अभियान में

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Aug 2018 06:03 PM (IST) Updated:Wed, 29 Aug 2018 06:03 PM (IST)
भीकड़ में खाली करवाई 10 कनाल सरकारी भूमि
भीकड़ में खाली करवाई 10 कनाल सरकारी भूमि

संवाद सहयोगी, बसोहली : राज्य सरकार की भूमि को कब्जाधारियों से मुक्त करवाने के लिए चलाए गए अभियान में आज जिला उपायुक्त के दिशा-निर्देश पर एडीसी बसोहली संजय गुप्ता द्वारा गठित टीम ने बसोहली एवं महानपुर के गांवों में अभियान चलाकर भू-माफिया से अवैध कब्जों को मुक्त करवाया। महानपुर तहसील की नियाबत डांबरा में तहसीलदार महानपुर जितेंद्र सिंह द्वारा अभियान चलाकर धार रोड पर बने अवैध शेडों को हटाया गया।

वहीं तहसीलदार गौरव शर्मा की देखरेख में भीकड़ गांव में पूर्ण चंद एवं बोधी राम पुत्र साधु राम द्वारा कब्जे में की गई 100 कनाल स्टेट लैंड को मुक्त करवाया। जोकि खसरा नंबर 441 में थी। रेवेन्यू अधिकारियों ने कब्जा धारी द्वारा लगाई गई बाढ़ को हटाया और उसे निर्देश दिए कि भविष्य में ऐसी कार्रवाई न हो अगर की गई तो उस पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञात रहे कि जिला उपायुक्त के दिशा निर्देश पर भू माफिया के चुंगल में जो भी भूमि अवैध रूप से कब्जा की गई है उसे कब्जा मुक्त करवाने के लिए रेवेन्यू विभाग, पुलिस सुरक्षा बलों की टीम के अलावा वन विभाग को निर्देश दिए गए हैं ताकि मौके पर सब एक साथ कार्रवाई करें और जमीन को खाली करवाया जा सके।

एडीसी ने बताया कि यह अभियान पूरे उपमंडल में जारी रहेगा और जब तक जमीन, खाली नहीं होती तब तक हम अभियान जारी रखेंगे।

chat bot
आपका साथी